news-details

रायगढ़ : प्यार के बहाने मिटाया हवस, प्रेग्नेंट करने उपरांत उतर गया प्यार की भूख...एक और नाबालिक हुवी झूठे प्यार की शिकार...

थाना धरमजयगढ़ में युवती रिपोर्ट दर्ज कराई कि ग्राम दाहीडांड का करम सिंह पिता जंगल सिंह राठिया उम्र 22 वर्ष शादी का प्रलोभन देकर दिसम्बर 2019 से शारीरिक शोषण करता रहा, जो अब शादी से इंकार कर दिया । धरमजयगढ़ थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा द्वारा आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर ज्युडिसियल रिमांड पर भेजा गया है, आरोपी, युवती को उसके नाबालिग समय से शोषण कर रहा था ।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

पीड़िता बताई कि करम सिंह को काफी दिनों से जानती है, वर्ष 2019 में जब नाबालिग थी, उस समय करम सिंह पसंद करता हूं, शादी करूंगा बोला तो उसे मना की थी । करम सिंह लगातार इसी बात पर अड़ा था, दिसम्बर 2019 में करम मिलने बुलाया और जबरदस्ती खेत में शारीरिक संबंध बनाया । उसके बाद से करम सिंह शारीरिक संबंध बनाने लगा । इस मार्च महीने में करम को गर्भवती होने की बात बताई उस समय करम सिंह अपने साथ रखूंगा बोला ।

कुछ दिनों बाद करम सिंह गर्भपात के लिये कहने लगा और शादी करने से मना कर दिया और धीरे धीरे बातचीत करना भी बंद कर दिया । अब फोन भी नहीं उठाता है । दिनांक 12.09.21 को गांव में मीटिंग में करम सिंह को पूछने पर शादी करने से मना कर दिया । तब थाना में शिकायत की, युवती के रिपोर्ट पर आरोपी पर अप.क्र. 213/2021 धारा 366, 376 ताहि 51, 6 पॉक्सो एक्ट पंजीबद्ध क आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।




क्लासिफाइड