news-details

बागबाहरा : चरित्र पर संदेह कर शराब के नशे मे कुल्हड़ी से जानलेवा हमला, मामला दर्ज.

बागबाहरा थाना अंतर्गत ग्राम फुलवारीकला चरित्र पर संदेह कर शराब के नशे मे कुल्हड़ी से जानलेवा हमला जिसपर मामला दर्ज किया गया है.
गायत्री विभार ने पुलिस को बतायी कि उसके दो पुत्र है बडा पुत्र प्रताप उम्र 17 वर्ष का एवं छोटा पुत्र रामकुमार 15 वर्ष का है। उसका पति दर्जी का काम करता है। 17 सितम्बर 2021 के 12:30 बजे उसका पति सुरेश कुमार विभार घर में शराब मंगाकर पिया और खाना खाया और खाने के बाद उसका छोटा पुत्र राम कुमार को घर से दूसरे कमरे में जाने के लिए बोला तब उसका पुत्र दूसरे कमरे में चला गया। तब उसके पति द्वारा कमरे की दरवाजा को बंद कर दिया और उसके चरित्र के उपर संदेह कर मां बहन की गंदी गंदी गाली देते हुए घर मे रखे कुल्हाडी के मुण्डी से उसे मारा और जान से मारने की धमकी दिया.
तब वह कमरे के दरवाजा को खोल कर बाहर निकली और बाहर निकल कर चिल्लायी तब उसके दोनो पुत्र आये तब उसके पति वहां से भाग गये। तब सूचना पाकर गांव के सरपंच द्वारा डायल 112 को फोन कर बुलाये मौके पर डायल 112 वाहन आये और उसे सीएचसी बागबाहरा ईलाज हेतु लाकर भर्ती किये। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें