news-details

बसना : पारिवारीक विवाद को लेकर डंडा से मारपीट एवं जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज.

थाना बसना अंतर्गत ग्राम आमापाली में पारिवारीक विवाद को लेकर डंडा से मारपीट एवं जान से मारने की धमकी जिसपर मामला दर्ज किया गया है.
श्यामलाल चौहान ने पुलिस को बताया कि वह 18 सितम्बर 21 को ग्राम आमापाली के सामाजिक मिटींग में उपस्थित था । मिटींग में नारद, रमेश के द्वारा श्यामलाल चौहान को उसके घर के कार्यक्रम में खाना बनाये थे तो तुम लोग खाना क्यों नहीं खाये कहकर वाद विवाद किया तभी श्यामलाल मेरा खाने का मन नहीं था इसिलिए खाना नहीं खाया कहने पर मिटींग में ही रमेश व नारद ने वाद विवाद कर लडाई झगडा करने लगा तब वह बीच बचाव कर दोनो पक्षो को छुडाया.
तभी सभी लोग मिटींग से अपने अपने घर आ गये उसी समय नारद, रमेश, उमा चौहान, तुलसी चौहान सभी लोग श्यामलाल के घर के सामने गली के पास आकर उसी पारिवारिक बात को लेकर वाद विवाद कर गंदी गंदी मां बहन की गाली गलौच करने लगा जिसे देख सुनकर श्यामलाल, अघनमोती, नर्गिस ने गाली गलौच देने से मना किया तभी नारद ने लकडी के डंडा से श्यामलाल को मारपीट करना शरू कर दिया जिससे उसके सिर में चोंट लगा व अघनमोती को रमेश ने व नर्गिस को उमा व तुलसी ने हांथ मुक्के से मारपीट किया है तथा जान से मारने की धमकी चमकी दिये हैं । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें