news-details

तेन्दूकोना : तेज रफ़्तार कार के ठोकर से बाइक सवार को लगी चोट, मामला दर्ज.

तेन्दूकोना थाना अंतर्गत शिकारीपाली एवं मुड़ागांव के बीच तेज रफ़्तार कार के ठोकर से बाइक सवार को लगी चोट जिसपर मामला दर्ज किया गया है.
गजेन्द्र ठाकुर ने पुलिस को बताया कि 17 सितम्बर 2021 को शाम 07/00 बजे घर में था कि उसका दोस्त मोबाईल के जरिये सूचना दिया कि उसका भाई पवन और सरोज,उमेन्द्र मो.सा. से शिकारीपाली एवं मुड़ागांव के पास एक्सीडेंट हो गये है।

जिससे काफी चोट आया है घटना को सुनकर वह अपने साथी संतोष यादव के साथ घटना स्थल शिकारीपाली एवं मुड़ागांव के बीच पहुंचा तब वह घटना के संबंध मे उमेन्द्र को पूछा तो बताया कि उन लोग मो.सा. क्र CG06GP3896 मे तेन्दूकोना से पवन,उमेन्द्र,सरोज घरेलु काम से भुरकोनी जा रहे थे मो.सा. को उमेन्द्र चला रहा था कि विपरीत दिशा से कार नं CG10F0848 का चालक तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर उसके मो.सा. को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया जिससे उमेन्द्र के दोनो पैर मे तथा पवन के सिर में तथा सरोज के सिर में हाथ‍ पैर में चोट लगा है एवं मो.सा. क्षतिग्रस्त हो गया है। पवन,सरोज को 112 वाहन एवं 108 वाहन से उमेन्द्र को ईलाज हेतु CHC बागबाहरा ले गया है। जिसका ईलाज चल रहा है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 279-IPC, 337-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें