news-details

गणेश विर्सजन के ग्रामीणों के सामने लहराई तलवार, बाजे और गाड़ी में किया वार... तीन पर मामला दर्ज.

तेंदुकोना के समीपस्थ ग्राम शिकारीपाली में गणेश विर्सजन के दौरान ग्रामीणों के सामने तलवार लहराने वाले तीन आरोपियों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आपको बता दें कि बाद भारी संख्या में ग्रामीणों ने अज्ञात लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना का घेराव कर दिया था. तथा सभी ग्रामीण गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना सड़क के सामने धरने पर बैठे हुए थे. वहीँ मामले की गंभीरता को देखते हुए पिथौरा और बागबाहरा के SDOP पहुँचकर ग्रामीणों से चर्चा की और घटना को अंजाम देने वाले  तीन आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. खबर के अनुसार 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद  ग्रामीणों ने बागबाहरा तेंदुकोना पिथौरा रोड धरना समाप्त किया.   

मामले की शिकायतकर्ता भागवती साहू ने बताया कि 19 सितम्बर 2021 को गांव के 08-10 लोग बैण्ड बाजा के साथ गणेश भगवान को ट्रेक्टर में लोड करके जा रहे थे तभी रास्ते में विश्राम बघेल के घर के पास एकाएक विश्राम बघेल एवं उनका भाई विश्वनाथ बघेल और उसका बेटा आदित्य बघेल हाथ में तलवार लेकर निकले और लहराने लगे जिससे ग्रामीण भयभीत हो गये.

भागवती साहू ने बताया कि घटना दोपहर 01:00 बजे की है करीबन गांव के गणेश विसर्जन करते समय बुंदेली रोड में आदित्य बघेल तलवार लेकर सीधा बाजे में वार किया. गाड़ी में वार किया साथ ही गांव वाले को गाली गलौच किया. और पुरा परिवार हथियार लेकर धमकी दिया.

मामले में तीनो आरोपियों विश्राम बघेल, विश्वनाथ बघेल और आदित्य बघेल के विरुद्ध धारा 25-LKS, 27-LKS पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें