news-details

मेरे बच्चे को अपने घर में बैठाकर गांजा क्यों पिलाते हो कहने पर महिला को बेईज्जती कर की मारपीट.

थाना पत्थलगांव क्षेत्र की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने दिनांक 24.08.2021 को थाना पत्थलगांव में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 22.08.2021 की संध्या 07 बजे इसका छोटा पुत्र बस्ती तरफ से घुमकर आया कुछ देर बाद प्रार्थिया अपने बड़ा पुत्र एवं उसके दोस्त के साथ वासुदेव राम निवासी हिरवांपारा के घर गये और प्रेमपूर्वक वासुदेव राम को बोले कि तुम मेरे बच्चे को अपने घर में बैठाकर गांजा क्यों पिलाते हो, इतने में वासुदेव राम गुस्से में आकर प्रार्थिया को मॉं-बहन की गंदी-गंदी गालियां देते हुये मेरा बेईज्जती कर रहे हो कहते हुये प्रार्थिया के पहने ब्लाउज को पकड़कर फाड़ दिया और बलपूर्वक धक्का-मुक्का दिया। 

प्रार्थिया के पुत्र एवं उसके दोस्त द्वारा वासुदेव राम को धक्का-मुक्का करने से मना किया तो उक्त दोनों को वासुदेव राम एवं उसके साथ में रहे एक अन्य युवक द्वारा लाठी-डंडा से मारपीट किया गया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में धारा 294, 323, 354, 34 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर थाना पत्थलगांव द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये प्रकरण के आरोपी वासुदेव राम उम्र 50 साल, निवासी हिरवांपारा थाना पत्थलगांव को दिनांक 19.09.2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। प्रकरण में एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी सघन पता-तलाष की जा रही है। प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में सहायक उप निरीक्षक के.के.साहू. आर. अजय खेस, आर. रमन पाटले की महत्वपूर्ण भूमिका रही.




अन्य सम्बंधित खबरें