news-details

बागबाहरा : जमीन विवाद की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट कर जान से मारने की धमकी, काउन्टर मामला दर्ज.

बागबाहरा थाना अंतर्गत ग्राम मुनगासेर में जमीन विवाद की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट कर जान से मारने की धमकी, जिसपर काउन्टर मामला दर्ज किया गया है.

नोज कुमार साहू ने पुलिस को बताया कि पुरूषोत्तम साहू के भूमि खसरा नम्बर 655/02 रकबा 0.10 हेक्टेयर कि भूमि के सामने उसका 21 वर्षो से करीब साढे 800 ई. फिट जमीन है उक्त जमीन को गड्ढा खोद कर निर्माण कार्य कराने के लिए रेती गिट्टी गिराया था उसी समय पुरूषोत्तम साहू ने तहसील न्यायालय बागबाहरा में जाकर स्टे लगवा दिया था तब से काम काज बंद था 22 सितम्बर 2021 के 15/30 बजे उक्त गड्ढा को पुरूषोत्तम साहू, नुनकरण साहू, डोकेश कुमार साहू पाट रहे थे उस समय वह एवं उसके दोनों भाई गजानंद साहू, चैतराम साहू उपस्थित थे जब उसके द्वारा गड्ढा पाटने से मना करने लगा तब तीनों व्यक्ति मां बहन की गंदी गंदी गालीयां देते हाथ मुक्का से मारपीट किये एवं जान से मारने की धमकी दिये है और उसके भाई गजानंद साहू एवं चैतराम साहू ने बीच बचाव करने आये तो इन्हे भी तीनों व्यक्ति द्वारा हाथ मुक्का से मारपीट किये मारपीट से उसके सिर एवं गला में दर्द हो रहा है एवं गजानंद साहू के पीठ व गला में व चैतराम साहू के बांये हाथ में दर्द होना बताये है लडाई झगडा मारपीट को विभीष साहू, चमेली साहू देखे एवं सुने है ।

जबकि पुरूषोत्तम साहू ने पुलिस को बताया कि उसके भूमि स्वामी हक की भूमि खसरा नम्बर 655/02 रकबा 0.10 हेक्टेयर की भूमि के सामने स्थित भूमि पर कृष्ण कुमार पिता रूपराम एवं केशव पिता खेदूराम साहू साकिनान मुनगासेर द्वारा जेसीबी से गड्ढा खुदवा कर निर्माण सामाग्री गिराये जाने के संबंध में रोक लगाने हेतु वह तहसील कार्यालय बागबाहरा में निर्माण कार्य बंद करवाने हेतु आवेदन लगाया था । उक्त निर्माण हेतु खोदे गये गड्ढा को पटवाने हेतु तहसीलदार साहब द्वारा आदेश करने पर हल्का पटवारी द्वारा मौके पर जाकर खोदे गये गड्ढा को पटवाने के लिए जेसीबी पता तलाश किया नही मिलने पर उसे गड्ढा पटवाने के लिए आदमी ढुढ लो और गड्ढा को पटवा दो मैं अपने कार्यालय में बैठा हूं अनावेदकगण को अगर कोई शिकायत होगा तो मेरे पास शिकायत करेगा कहकर पटवारी अपने कार्यालय में चला गया । वह उक्त गड्ढा को पटवाने के लिए समान इकट्ठा कर रोड में खडा था उसी समय नोज कुमार साहू,गजानंद उर्फ गज्जु साहू ,चैतराम साहू आये और हमारे खोदे हुये गड्ढा को पाट रहे हो कहकर मां बहन की गंदी गंदी गालियां देकर हाथ मुक्का से मारपीट किये एवं जान से मारने की धमकी दिये है, मारपीट से उसके गला, बांये कान एवं पीठ में दर्द हो रहा है। मारपीट को देखकर उसकी भतीजी मिनाक्षी साहू को नोज साहू ने मारपीट किया है । उक्त घटना को डोकेश साहू , गीता साहू, खेदीया बाई साहू ने देखे सुने व बीच बचाव किये है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें