news-details

कोमाखान : तेज रफ़्तार ईक्को वाहन ने बाइक सवार को मारी ठोकर, मामला दर्ज.

कोमाखान थाना अंतर्गत ब्राम्हण डबरी के पास तेज रफ़्तार ईक्को वाहन ने बाइक सवार को मारी ठोकर जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

शंकर भारती ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम सिवनीकला में रहता है । 18 सितम्बर 2021 को वह अपने काम पर गया हुआ था उसकी पत्नी उमेश्वरी भारती फोन कर बताई कि मामा चमन भारती के परिवार का सिवनीकला से केरामुड़ा मार्ग में ब्राम्हण डबरी के पास एक्सीडेंट हो गया है सूचना पाकर घटनास्थल जाकर देखा तो उसके मामा चमन भारती के दोनो हाथ में, दाहिने पैर पर, उसकी मामी हेमीन भारती के बांये हाथ पर और उसके मामा के पुत्र अभिषेक भारती के बांये पैर व बांये हाथ पर चोंट लगा था जिससे खून निकल रहा था ।

उसके मामा से पूछने पर बताया कि सुबह लगभग 09:30 बजे अपने पुत्र अभिषेक व मामी हेमीन भारती को छोडने के लिये कर्मा पब्लिक स्कूल कोमाखान अपने मोटर सायकल CD DELUX क्रमांक CG 06 D 6331 से जा रहे थे ब्राम्हण डबरी के पास पहुंचे थे उसी समय केरामुडा से सिवनीकला की ओर आ रहा ईक्को वाहन क्रमांक CG 06 GT 8648 का चालक अपने वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर उसके मोटर सायकल को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया है बताये । एक्सीडेंट करने से मामा चमन भारती, मामी हेमीन भारती व भाई अभिषेक भारती को चोंट लगा था जिसे डायल 112 वाहन व एम्बुलेंस 108 वाहन की सहायता से सरकारी अस्पताल बागबाहरा लेकर गये जहां से तीनो को रिफर करने पर सोहम अस्पताल महासमुन्द में ईलाज के लिये भर्ती किये है जहां ईलाज चल रहा है तथा मोटर सायकल CD DELUX क्रमांक CG 06 D 6331 एक्सीडेंट से क्षति ग्रस्त हो गया है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने वाहन चालक के विरुद्ध अपराध धारा 279-IPC, 337-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें