news-details

पिथौरा: एम्बुलेंस ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा,कमलेश डड़सेना एवं बसना निवासी गंगाधर डोंगरे के पोते कमलेश डोंगरे तथा साथियो ने मिलकर की मदद

पिथौरा: कहते है मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है, आज ग्राम भोकलूडीह के पास स्थित बगदाई मंदिर के पास अचानक से एम्बुलेन्स ड्राइवर को चलते गाड़ी में ही दिल का दौरा पड़ गया। ज्ञात जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति जो कि अपने तीन साल का बच्चा जो कि ब्लड कैंसर होने के कारण निधन हो गया,को टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल मुम्बई से एम्बुलेंस के माध्यम से अपने घर रांची से 130km दूर ला रहा था ।किंतु बीच रास्ते मे ही ग्राम भोकलूडीह के पास ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा और एम्बुलेंस का संतुलन बिगड़ते हुए ट्रक से टकरा गया, जिसकी जानकारी बसना निवासी कमलेश डोंगरे ने दिया जो कि रायपुर से अपने निजी कार से घर आ रहे थे । 

एम्बुलेंस गाड़ी रुकी हुई नजर आई तो कमलेश जी ने जानकारी लेनी चाही तो पता चला कि ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा है तथा इसकी जानकारी अपने आसपास के दोस्तो को दी तथा सभी ने अपनी आपसी सूझबूझ दिखाते हुए ड्राइवर को डॉक्टरी मुलायजा करवा कर के उसी के एम्बुलेंस से वापस महाराष्ट्र स्थित टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल भेज दिया गया। तथा अज्ञात ब्यक्ति एवं उसके 3 साल के मृत बच्चे को पिथौरा से निजी एम्बुलेंस बुलवाकर अपने घर भेजा गया।

पूरी घटना के दौरान पीड़ित व्यक्ति की ,एवं दिल का दौरा पड़ा उस ड्राइवर नाम नजीर अहमद शेख जो मुम्बई निवासी है और टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल का ड्राइवर है।

इस पूरी घटना में कमलेश डडसेना - हिन्दूयुवा वाहिनी वरिष्ठ जिला महामंत्री महासुन्द, कमलेश डोंगरे - क्राइम रिपोर्टर (समाज सेवक),राहुल पटेल रक्तमित्र,सोनू, शुभम अग्रवाल, हेमन्त सिदार सभी ने अपनी अपनी सामर्थ्य अनुसार मदद की।




अन्य सम्बंधित खबरें