news-details

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा पिथौरा के मंडल अध्यक्ष अनूप तांडी पर तहसील कार्यालय की कर्मचारी से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का अपराध दर्ज.

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा पिथौरा के मंडल अध्यक्ष अनूप तांडी के ऊपर अपने जीजा माइकल पीटर के साथ मिलकर तहसील कार्यालय पिथौरा में पदस्थ एक कर्मचारी पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का अपराध कायम किया गया है.

पुलिस द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार माइकल पीटर ने अंजली विद्यालय के सामने पिथौरा में रहते हैं और तहसील कार्यालय पिथौरा के कानूनगो के पद पर पदस्थ है.

दर्ज शिकायत के अनुसार माइकल पीटर 5 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे ब्रेजा कार क्रमांक CG 06 GN 7201 सरायपाली से आ रहा था इसी दौरान ग्राम राजासवैया में  काठीढाबा के पास दीपक तांडी और अनूप तांडी उसके कॉलर को पकड़कर माँ बहन की गंदी गंदी गाली गलौच कर मारपीट किये.

मामले के पुलिस ने अनूप तांडी और दीपक तांडी पर धारा 294, 323, 506, 34 आईपीसी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.

मामले का एक आरोपी अनूप तांडी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा पिथौरा का मंडल अध्यक्ष है, सूत्रों के अनुसार मामला ना केवल मारपीट बल्कि लूट का भी था, सूत्रों से प्राप्त एक प्रार्थी माइकल पीटर का एक शिकायत पत्र है जिसमे मारपीट के आलावा लूट की भी बात लिखी गई है.

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पिथौरा मंडल अध्यक्ष अनूप तांडी पर गले से 55 हजार की चेन लूट लिए जाने की बात लिखी गई है, जिसमे गाड़ी रोककर चाबी छीनकर मारपीट करने की शिकायत भी है. हालाकि मामला केवल मारपीट गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने का दर्ज किया गया है. क्या भाजपा नेता अनूप तांडी द्वारा लुट भी किया गया था यह अब प्रश्न का विषय है.

जब मामले के शिकायतकर्ता से संपर्क किया गया तो शिकायतकर्ता माइकल तांडी ने बताया कि गाड़ी रोककर मारपीट, गाली गलौच कर चैन भी लुट ली गई लेकिन लुट का मामला दर्ज नहीं किया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें