news-details

नयापारा जागरत कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रुप में पहुंचे किसान नेता अशवंत तुषार साहू

महासमुन्द विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले ग्राम नयापरा में आयोजित जागरात कार्यक्रम में पहुंचा किसान नेता अशवंत तुषार साहू सर्वप्रथम भगवान राम के चित्र की पूजा अर्चना की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे तुषार साहू जी का समिती के सदस्यो के द्वारा भव्य स्वागत किया l
जिसमें हमारे क्षेत्र के प्रसिद्ध कलाकारों के द्वारा अपनी हास्य अदाकारी, उनके भावपक्ष, जागरत कार्यक्रम का उद्देश्य हमारे मानव समाज में निहित विभिन्न बुराइयों के प्रति लडऩे के लिए, आगे आने के लिए प्रोत्साहित करती है। यह सिर्फ मनोरंजन का साधन ना होकर हमारी संस्कृति के साथ साथ समाज में विभिन्न बुराइयों के ऊपर कटाक्ष करने का माध्यम है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तुषार साहू ने कहा कि नाचा गम्मत धरोहर को सहेजने के लिए, हमारी आने वाली पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए हमारे युवा वर्ग आज परस्पर सामने आकर ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करा रहे हैं, जो निश्चित ही हमारे आने वाले भविष्य के लिए बहुत अच्छा साबित होगा। साहू ने भी सभा को संबोधित कर नवरात्र पर्व की बधाई देते हुए कार्यक्रम के उद्देश्य को अपने जीवन में उतारने के लिए प्रेरित किए। इस अवसर पर ग्राम सरपंच ध्रुव, हरिशंकर साहू, रविसाहु , दौलत साहू रवि नीलमलकर, अरुण विषवर्मा, गजेंद्र साहू क्षेत्र के वरिष्ठ जन ग्रामीण उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें