news-details

खल्लारी : रोजगार गारंटी योजना में काम करने गयी महिला से गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी मामला दर्ज.

खल्लारी थाना अंतर्गत ग्राम कन्हारपुरी में रोजगार गारंटी योजना में काम करने गयी महिला से गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

महेन्द्र बंजारे ने पुलिस को बताया कि 19 अक्टूबर 2021 को सुबह दस बजे उमाशंकर टोण्डेकर और उसके दोनो बेटे छन्नु और गोवर्धन तीनो मिलकर उसके गांव की भागवती सतनामी के साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दिए जिसके संबंध में गांव में 19 अक्टूबर 2021 के रात 08.00 बजे करीब गांव वालो ने मीटिंग रखे थे। मीटिंग में उमाशंकर और उसके दोनो बेटे छन्नू व गोवर्धन नहीं आये। उमाशंकर का बेटा सरपंच पति सोमनाथ मीटिंग में आया था लेकिन गांवकारी मीटिंग में कोई फैसला नहीं हुआ। बैठक सम्पन्न होने के पश्चात वह अपने निवास बागबाहरा से मोटर सायकल से लगभग 11.00 बजे रात को जा रहा था कि छन्नू अपने घर के सामने रोड में लोहे का राड पकडकर उसे रोका और कहने लगा कि तुम कौन होते हो मेरा निर्णय करने वाला पकडकर उसे दौडाने लगा तभी उसका भाई विजय बंजारे बीच बचाव करने आया जिसे देखकर छन्नू सतनामी भाग गया । उसका भाई विजय बंजारे बीच बचाव नहीं करता तो छन्नू उसे जान से खत्म कर देता उसे भविष्य में छन्नू से जान का खतरा है । उमाशंकर टोण्डेकर के द्वारा उसे झुठे केश में फंसाने की धमकी दी गयी है। प्रार्थी की आवेदन पर अपराध धारा 341, 294, 506 भादवि का अपराध घटित करना पाये जान से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

जबकि भागवती ने पुलिस को बतायी कि उसके गांव में रोजगार गारंटी योजना के अंतर्गत मजदूरी का काम उमाशंकर की जमीन में डबरी खोदने का काम चल रहा है। जहां वह मजदूरी का काम करती है. 19 अक्टूबर 2021 को वह प्रतिदिन की तरह डबरी खोदने के काम में गई थी कि तभी सुबह 07.00 बजे करीब छन्नु सतनामी पिता उमाशंकर, गोवर्धन सतनामी पिता उमाशंकर, उमाशंकर पिता फिरन्ता सतनामी द्वारा तुम क्यो काम में आये हो कहकर गंदी-गंदी गाली देने लगा उसके बाद काम से हाथ को पकड कर भगा दिया । वह बोली कि क्यों काम नहीं करूं तो उमाशंकर व उसके दोनो बेटे उसे जान से मारने की धमकी देकर धक्का देकर गांव वालो के सामने भगा दिए जिससे वह बहुत दुखी हूं। उसे बहुत बुरा लगा है। प्रार्थिया की लिखित शिकायत पर अपराध धारा 294, 506, 34 भादवि का अपराध घटित करना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें