news-details

टीएस सिंहदेव का नाम लेते ही छीना माइक, मंच से दिया धक्का... जमकर हुआ हंगामा

जशपुर: जिले में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू होते ही नेता व कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए. जानकारी के मूताबिक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने जैसे ही मंच संभाला और भाषण देना शुरू किया तभी धक्का-मुक्की के साथ झड़प शुरू हुई. 20 मिनट तक हंगामा चला. किसी ने कॉलर पकड़ा तो किसी ने छीना-झपटी की.

जानकारी के मूताबिक कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने जैसे ही भाषण देना शुरू किया और भाषण में प्रदेश के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर बोलना शुरू किया तो किसी ने उनसे माइक छीन लिया और मंच से धक्का भी दे दिया। इतने में यहाँ हंगामा शुरू हो गया। सारा कुछ राष्ट्रीय महासचिव सप्तगिरि शंकर उल्का और जिले के दोनों विधायको के सामने हुआ।

बता दें कि राष्ट्रीय महासचिव के जशपुर आते ही गुटबाजी शुरू हो गयी थी। टीएस समर्थक देर शाम से ही राष्ट्रीय महासचिव की मौजूदगी में टीएस सिंहदेव और कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए थे। आज भी जब सम्मेलन की शुरुआत हुई तो टीएस सिंहदेव के समर्थक सामने आ गए और टीएस बाबा जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने अपने भाषण में पार्टी की ओर से उनकी की गई उपेक्षा का जिक्र करना शुरू कर दिया और टीएस सिंहदेव के बारे में बोलने लगे तभी अचानक काँग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तिखार हसन उन्हें मंच पर ही समझाने पहुँच गए और इसी बीच दोनो के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गयी। लगभग 20 मिनट तक हंगामा होता रहा। सिंघदेव के समर्थकों का तेवर देख शुरू से ही अनुमान लगाए जा रहे थे कि समनेलन में हंगामा होगा और ठीक वैसा ही हुआ। सम्मेलन की शुरुआत जोरदार हंगामे से हुई।




अन्य सम्बंधित खबरें