news-details

पिथौरा : लकड़ी रखने को लेकर दो पक्षों में गाली गलौज व हाथ मुक्का से मारपीट काउंटर मामला दर्ज.

पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम छिबर्रा में लकड़ी रखने को लेकर दो पक्षों में गाली गलौज व हाथ मुक्का से मारपीट काउंटर मामला दर्ज किया गया है.

लंबोदर पटेल ने पुलिस को बताया कि 25 अक्टूबर 2021 के करीबन 09 बजे वह अपने घर से लगा हुआ बाडी का सफाई कर रहा था उसी समय उसकी भाभी कमला बाई हमारे द्वारा बाडी में रखे लकड़ी को फेंक रही थी उसके द्वारा मना करने पर अश्लील मां बहन की गाली गालौच कर रही थी उसी समय श्रीराम पटेल हाथ में बांस का डंडा लेकर आया और आज तुझे जान से मार दूंगा कहकर उसके सिर में मार दिया जिससे उसके सिर में चोट लगा है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.

जबकि कमला बाई पटेल ने पुलिस को बतायी कि 25 अक्टूबर 2021 के करीबन 08.30 बजे के आसपास वह अपने घर में काम कर रही थी उसी समय उसके देवर लंबोदर पटेल ने उसके घर की ओर लकड़ी को रख रहे थे जिसे उसके द्वारा मना करने पर उसके देवर ने मां बहन की बुरी बुरी गालियां देकर तुझे जान से मारकर फेंक दूंगा बोलकर हाथ मुक्का से मारपीट करने से पैर, कमर एवं अन्य जगह में चोट खरोच आई है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें