news-details

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 28 अक्टूबर से 3 नवंबर,मोबाइल और लैपटॉप पर 80% की छूट

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट फिर लेकर आ रहा है फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल. जी हां फ्लिपकार्ट एक बार फिर 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक बिग दिवाली सेल लगाने वाला है. अब आप सोच रहे होंगे कि फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल तो 17 अक्टूबर को लगकर 23 अक्टूबर को खत्म हो चुका है. फिर बिग दिवाली सेल कैसे? तो मैं आपको बता दूं कि फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ऑनलाइन सेलर्स अपने दिवाली स्टॉक को खत्म नहीं कर पाए हैं. इसलिए अब फ्लिपकार्ट फिर एक बार लेकर आ रहा है बिग दिवाली सेल. अगर आप पैसों की कमी, बोनस नहीं मिलने या अन्य किसी भी कारण से उस ऑफर का लाभ नहीं ले पाए हैं तो आप फिर से तैयार हो जाएं. एक बार फिर 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक पूरे 7 दिन के लिए फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल लगने वाला है.

खबरों से पता चला है कि इस बार बिग दिवाली सेल में मोबाइल और लैपटॉप पर 80% की छूट मिल सकती है. हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि किस मॉडल पर कितने पर्सेंट की छूट मिलेगी. आपको अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर नया फोन कम कीमत पर पा सकते हैं. इसके साथ-साथ मोबाइल प्रोटेक्शन के साथ ही स्मार्ट अपग्रेड भी मिलेगा. इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई के विकल्प भी उपलब्ध रहेंगे. अगर आपके पास एसबीआई का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आप अपनी खरीदारी पर 10 परसेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

यूजर्स चाहें तो फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के तहत डेस्कटॉप, लैपटॉप, टैबलेट, पावर बैंक, स्पीकर व अन्य प्रोडक्ट्स को भी आकर्षक डिस्काउंट का लाभ उठाकर कम कीमत में खरीद सकेंगे. स्मार्ट टीवी पर भी आपको 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा. बता दें कि इस बार सेल के दौरान 'फ्लिपकार्ट क्रेजी डील्स' भी चलाई जाएगी और यूजर्स रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे इस डील में हिस्सा ले सकेंगे. हर घंटे का आपको एक शानदार डील का लाभ उठाने का मौका मिलेगा.




अन्य सम्बंधित खबरें