news-details

फिर एक लड़की हुवी झूठे प्यार की शिकार.. दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार..

रायगढ़: दुष्कर्म की रिपोर्ट पर संवेदनशीलता दिखाते हुए एक बार फिर थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक मनीष नागर द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज के बाद ही आरोपी की पतासाजी में जुट गये, इस दौरान आरोपी के पुसौर में होने की जानकारी मिलने पर अपनी टीम के साथ आरोपी के ठिकाने में दबिश देकर दो घंटे के भीतर ही आरोपी की गिरफ्तारी कर थाना लाया गया, जिसे आज शाम आरोपी को रिमांड पर भेजा गया है।

दुष्कर्म की पीड़िता आज दिनांक 06/11/2021 को थाना कोतवाली आकर महिला डेस्क में उप निरीक्षक मानकुंवर सिदार एवं थाना प्रभारी कोतवाली मनीष नागर को बताई कि पिछले 6 साल से रायगढ़ में किराये के मकान में रहकर जॉब करती है, काम के सिलसिले में पुसौर क्षेत्र आना जाना करती थी, जहां मई 2021 से गंगादास मानिकपुरी निवासी दर्रीघाट मस्तुरी बिलासपुर से जान पहचान, दोस्ती हुई , गंगादास मानिकपुरी एनटीपीसी लारा में इंजीनियर होना बताया था । दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे, इसी दरम्यान गंगादास मानिकपुरी शादी करने का विश्वास दिलाकर रायगढ़ किराये मकान में आकर शारीरिक शोषण करता था, शादी करने को कहने पर एक दिन गंगादास मानिकपुरी स्थानीय मंदिर में सिंदुर लगाकर अब शादी कर लिया हूं कहने लगा । कुछ दिनों पहले युवती को पता चला कि गंगादास मानिकपुरी किसी और लड़की से शादी तय कर लिया है और अब इसे अपनाने से इंकार कर रहा है । युवती के रिपोर्ट पर धारा 376 IPC अपराध कायम किया गया ।

रिपोर्ट दर्ज के तत्काल बाद महिला संबंधी अपराध को गंभीरतापूर्वक लेते हुए थाना प्रभारी मनीष नागर, हमराह उप निरीक्षक मानकुंवर सिदार, प्रधान आरक्षक नंदु सारथी, आरक्षक हेम प्रकाश सोन, मनोज पटनायक आरोपी पतासाजी के लिये पुसौर रवाना हुये और आरोपी गंगादास मानिकपुरी पिता सूरजमन मानिकपुरी उम्र 30 साल निवासी दर्रीघाट थाना मस्तुरी जिला बिलासपुर हाल मुकाम पुसौर को कहीं और फरार होने के पहले हिरासत में लेकर थाना कोतवाली लाये, जिसे दुष्कर्म के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें