news-details

रायगढ़: चंद्रपुर लात नाला के पास महिला मित्र के साथ बात कर रहे युवक से 3-4 बदमाशों ने की मारपीट,गमछा से बांध कर छीन लिए मोबाईल और जबरजस्ती ले गये लड़की को...

विवेक पाटले की तेज़तर्रार कार्यवाही के कायल हुवे परिजन...संदेहियों को लिया गया हिरासत में.....

रायगढ़ । 8 नवम्बर की शाम डभरा थानाक्षेत्र का युवक (22 साल) थाना सरिया आकर अज्ञात युवकों द्वारा उसके साथ मारपीट कर रूपये, मोबाइल की लूटपाट कर उसके महिला मित्र को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया ।

युवक बताया कि दिनांक 08/11/2021 के सुबह करीब 07:30 बजे डभरा से बस में बैठकर रायपुर जाने के लिए ‍निकला था । बस में इसकी महिला मित्र मिली । दोनों बस से चंद्रपुर सुबह करीबन 09:00 बजे पहुंचे । मंदिर दर्शन के बाद दोनों लातनाला चौक होते हुए पैदल-पैदल अपना बैग लेकर लातनाला पार कर पहाडी के पास पहुंचकर मेन रोड से करीबन 50 मीटर अंदर एकांत में बैठकर बातचीत कर रहे थे । इसी बीच करीब 10:30/11:00 बजे के मध्य 3-4 युवक इनके पास आये और दोनों को देखकर गाली गलौज करते हुए युवक के साथ मारपीट किये और युवक को एक गमछा से बांध दिये और उसके जेब में रखे करीब 1000 रूपये और दोनों (युवक-युवती) के मोबाईल को लूट लिये ।

उसके बाद अज्ञात युवक अपने साथ युवती को जबरजस्ती ले गये । गमछे से बंधा युवक किसी तरह अपने आप को छुड़या और अपने महिला मित्र को खोजबिन किया नहीं मिलने पर किसी व्यक्ति से मोबाइल मांगकर उसके तथा उसके महिला मित्र के घर में कॉल कर घटना की जानकारी दिया और सरिया थाना में आकर घटना की जानकारी थाना प्रभारी को दिया । गंभीर वारदात की जानकारी पर रात में ही पुलिस की टीमें युवती की खोजबिन में जुट गई । युवती को बरामद कर उसके परिजनों को सूचना दिया गया । प्रार्थी युवक के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना सरिया में धारा 294, 506, 323, 342, 394, 365 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया है, । युवती अपना बयान दर्ज नहीं कराई है, युवती के बयान बाद विधि अनुसार कार्यवाही की जावेगी । सरिया पुलिस द्वारा संदेहियों को हिरासत में लिया जिनसे पूछताछ की जा रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें