news-details

रात्रि गस्त दौरान पकड़ा गया संदिग्ध युवक निकला मोबाइल चोर... आरोपी से चोरी की 05 मोबाइल जप्त, मोबाइल शॉप से हुई थी मोबाइलों की चोरी....

रायगढ़: 11-12 नवम्बर की दरम्यानी रात कोतवाली पुलिस की गस्त पार्टी द्वारा स्टेशन चौंक के पास एक युवक को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पकड़ा गया, जिसे स्टाफ थाना सिटी कोतवाली लेकर आये । संदिग्ध युवक अपना नाम मोहन चौहान निवासी कोतरलिया बताया, थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक मनीष नागर द्वारा युवक से देर रात घूमने का कारण पूछने पर युवक गोल मोल जवाब देने लगा, सख्ती से पूछताछ करने पर युवक चोरी की फिराक में स्टेशन की घूमना बताया । युवक मोहन चौहान से कड़ी पूछताछ पर उसने पिछले साल ढिमरापुर के पास एकार्ड होटल के बगल में स्थित मोबाइल दुकान से नये मोबाइल चोरी करना कबूल किया और मोबाइल में सिम लगाकर चालू करने पर पकड़े जाने के डर से मोबाइल को अपने घर में छिपाकर रखना बताया ।

थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा थाने से उप निरीक्षक नंदलाल पैंकरा एवं आरक्षक संजीव पटेल, शशिकांत चौहान को आरोपी युवक मोहन चौहान पिता स्व. गोपाल चौहान उम्र 23 साल निवासी कोतरलिया थाना चक्रधरनगर के साथ चोरी की मोबाइल बरामदगी के लिये रवाना किया गया । आरोपी के मेमोरंडम निशानदेही पर MS मोबाइल शॉप, एकार्ड होटल के बगल ढिमरापुर से चोरी किया हुआ 05 नग मोबाइल (सैमसंग व ओप्पो कम्पनी) कीमती ₹55,000 का जप्त किया गया है । मोबाइल शॉप के मालिक मनोज कुमार पटेल, मां विहार कालोनी बोईरदादर रायगढ़ द्वारा थाना कोतवाली में दुकान में मोबाईल चोरी की रिपोर्ट पिछले वर्ष दिसम्बर 2020 को दर्ज कराया गया था । रिपोटकर्ता मनोज कुमार पटेल द्वारा आरोपी से जप्त मोबाइलों की पहचान की गई है । आरोपी मोहन चौहान को नकबजनी के अपराध में दिनांक 12/11/2021 को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

गौरतलब है कि एसपी अभिषेक मीना द्वारा सभी थानाक्षेत्र से गस्त पर रवाना होने वाले पुलिस पार्टी को संदिग्धों की बारीकी से जांच, पूछताछ के निर्देश दिये गये हैं, उनके द्वारा गस्त दौरान प्रमुख स्थान, सराफा, बैंक, एटीएम पर विशेष निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें