news-details

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सारंगढ़ को दी बड़ी सौगात...9 करोड़ से अधिक के 81 कार्यों का किया वर्चुअल भूमिपूजन...

रायगढ़, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सारंगढ़ नगर पालिका को बड़ी सौगात दी। उन्होंने सारंगढ़ नगर पालिका अंतर्गत 9 करोड़ 26 लाख के विभिन्न विकास कार्यों का वर्चुअल भूमिपूजन किया।मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विकास कार्यों का वर्चुअल भूमिपूजन किया गया। नगरीय निकाय मंत्री डॉ शिव डहरिया, कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ को लगातार तीसरी बार सबसे स्वच्छ राज्य का पुरुस्कार मिला है। गत दिवस स्वच्छता के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर वितरित किये गए 239 पुरुस्कारों में 67 पुरुस्कार छत्तीसगढ़ से संबंधित हैं। यह बड़ी उपलब्धि है। इसके लिए उन्होंने इन नगरीय निकायों के निवासियों, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि इस सफलता का श्रेय स्वच्छता दीदियों को जाता है। जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित किया है। उन्होंने निर्माण कार्यों के भूमिपूजन पर सारंगढ़ वासियों को बधाई दी और कहा कि सरकार नगरीय निकायों के विकास और यहां निवासरत लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैय्या कराने लगातार कार्य कर रही है।

इस कार्यक्रम में सारंगढ़ जनपद कार्यालय परिसर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विधायक सारंगढ़ उत्तरी गनपत जांगड़े, अरुण मालाकार, गणपत जांगड़े, सूरज तिवारी, गोल्डी नायक, मंजुलता आनंद, पवन अग्रवाल, प्रमोद मिश्रा, अजय बंजारे, सरिता गोपाल, धीरज बहिदार, शुभम बाजपेई, रामनाथ सिदार, महेंद्र गुप्ता, महेंद्र थवाईत, राजकमल अग्रवाल, अविनाश पूरी गोस्वामी व विनोद भारद्वाज सहित बड़ी संख्या में नगरवासी उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें