news-details

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को कपिल शर्मा शो के सेट पर गार्ड ने नहीं दी एंट्री, गेट के बाहर घंटों इंतजार के बाद गुस्से में लौटी मंत्री...

कपिल शर्मा के शो पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब 'लाल सलाम' के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. मगर सेट के गार्ड ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया और सेट पर जाने से रोक दिया. स्मृति ने गार्ड को बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया गया है और वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं. इस पर गार्ड ने मंत्री ने कहा, "हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं." गार्ड के बर्ताव से नाराज मंत्री बिना शूटिंग किए ही लौट गईं.

पता चला है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर शूटिंग के लिए शाम को सेट पर पहुंची थीं. मगर सेट के मेन गेट पर ड्यूटी कर रहे सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाए और मंत्री की गाड़ी को अंदर जाने से रोक दिया. स्मृति ईरानी और उनकी टीम देर तक सुरक्षा गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना. वह बहुत देर तक अपनी गाड़ी में इंतजार करती रहीं. इसी बीच सेट पर जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया और उसे गार्ड ने बिना पूछताछ किए अंदर जाने दे दिया. जोमैटो बॉय सेट पर काम कर रहे कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया था. यह सब देखकर केंद्रीय मंत्री और नाराज हो गईं. इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को फोन भी लगाया, लेकिन बात नहीं हो पाई. आखिरकार, स्मृति ईरानी नाराज होकर बगैर शूट किए ही वापस लौट गईं.

स्मृति ईरानी के आने की सूचना जब कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन को हुई तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने स्मृति ईरानी से बात करने की काफी कोशिश की, लेकिन वह दुबारा आने के लिए नहीं मानी. आखिरकार शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी. उसके बाद सेट पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची और कपिल की प्रोडक्शन टीम से काफी देर तक बातचीत की.

इधर, जिस सिक्योरिटी गार्ड ने मंत्री को सेट पर जाने से रोका था, उसे जब यह बात पता चली कि उसने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अंदर जाने से रोका था तो वह सेट से भाग खड़ा हुआ. घबराकर उसने अपना फोन भी बंद कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर आधारित थ्रिलर बुक 'लाल सलाम' लिखी है. इसी किताब का प्रमोसन करने वह कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं जहां उन्हें एंट्री नहीं मिली. इस किताब को पूरा करने में स्मृति ईरानी को करीब 10 साल लगे हैं. वेस्टलैंड पब्लिशिंग कंपनी द्वारा प्रकाशित यह किताब 29 नवंबर को बाजार में लॉन्च होगी.

स्मृति का एपिसोड भले ही शूट नहीं हो पाया, लेकिन मंगलवार को कपिल शर्मा के सेट पर सनी देओल अपने बेटे करन देओल की अपकमिंग फिल्म ‘वेल्ले’ के प्रमोशन की शूटिंग के लिए पहुंचे. उनका एपिसोड शूट किया गया. अब स्मृति ईरानी की किताब के बारे में जानने के लिए पाठकों और दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.




अन्य सम्बंधित खबरें