news-details

पोते को टीका लगवाना दादा को पड़ा महंगा, बेटे ने बुजुर्ग पिता का तोड़ा हाथ...

एक दादा को अपने पोते को टीका लगवाना उस वक्त महंगा पड़ा, जब कलयुगी बेटे ने टांगी लेकर हुज्जतबाजी करते हुए अपने बुजुर्ग बाप का हाथ ही तोड़ दिया। टीकाकरण को लेकर यह अनोखा विवाद तमनार थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार तमनार बस्ती में रहने वाले मनीराम कलंगा आत्मज होल साय (52 वर्ष) ने अपने मासूम पोते को विगत 23 नवंबर को अस्पताल ले जाकर स्वास्थ्य कर्मचारी से इंजेक्शन लगवाते हुए टीकाकरण कराया। 

वहीं, मनीराम के बेटे राजू कलंगा को पता चला कि उसके पिता ने उससे पूछे बगैर अपनी मर्जी से पोते का टीकाकरण करा दिया है तो वह बौखला उठा और गाली-धमकी देते हुए विवाद करने लगा। 

मनीराम ने समझाने की कोशिश की तो गुस्से से तिलमिलाए राजू ने आसव देखा न ताव और घर मे रखे टांगी को लेकर मारने पर आमादा होने लगा। इस बीच मनीराम ने कहा कि उसने अपने पोते को टीका लगवाते हुए कोई गलती नहीं की, बल्कि उसके स्वास्थ के लिए यह बेहद जरूरी है तो राजू ने उसे बलपूर्वक ऐसा धक्का मारा कि दाहिने हाथ के भार गिरने से बुजुर्ग जख्मी हो गया।

घायल मनीराम जब अस्पताल गया और डॉक्टर ने उसका एक्स-रे किया तो पता चला कि दाएं हाथ की हड्डी फ्रैक्चर हो गई थी तो उसने थाने की शरण ली। बहरहाल, बच्चे को बिना पूछे टीका लगवाने की बात पर बाप का हाथ तोडऩे वाले सिरफिरे बेटे के विरुद्ध तमनार पुलिस ने भादंवि की धारा 325 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को छानबीन में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें