news-details

पुलिस ने की करवाई, टेंट हाउस के मालिक के घर में हुई चोरी का किया खुलासा

कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम भाठागांव में सुकालू टेंट हाउस के मकान में बीते दिन हुई चोरी का पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने 48 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है. बीते दिनों 4 से 5 अज्ञात नकाबपोश चोरों ने चाकू की नोंक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस से बचने के लिए शातिर चोर सीसीटीवी कैमरे के साथ डीवीआर भी ले गए थे. हालांकि जांच में जुटी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार बीते दिनों अज्ञात नकाबपोश चोरों ने चाकू की नोंक में संतोष कोशले व उसके परिजनों को डरा धमकाकर नगदी रकम सहित सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए थे. 

जिसके बाद संतोष कोशले ने चोरी की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी. जांच में जुटी कोतवाली निरीक्षक विजय चौधरी की टीम ने आरोपियों को चंद्रपुर से गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट की रकम 1 लाख 40 हजार और सोने चांदी के जेवरात के साथ 2 बंदूक और चाकू बरामद किया है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई बोलेरो को भी जब्त कर लिया है. 

पुलिस ने चोरी को अंजाम देने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला और एक अपचारी बालक भी शामिल है. वहीं मामले का एक आरोपी अभी भी फरार है. जिसकी तलाश जारी है.

पुलिस अधीक्षक ने इस सफलता के लिए पुलिस की टीम के निरीक्षक विजय चौधरी, प्रधान आरक्षक ओंकार राजपूत, अरशद खान मुकेश तिवारी को ईनाम देने की घोषणा की है. साथ ही टेंट व्यापारी संतोष कोशले ने पुलिस की त्वरित कार्रवाई की तारीफ करते हुए 10 हजार ईनाम देने की घोषणा की है.




अन्य सम्बंधित खबरें