news-details

महिला ने IAS को चप्पल से मारने की कोशिश , IAS एसोसिएशन ने CM भूपेश तक पहुंचाई नाराजगी

मुंगेली में IAS अधिकारी को बसपा नेत्री के चप्पल से मारने की कोशिश किए जाने के मामले में आईएएस एसोसिएशन ने विरोध दर्ज किया है. एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक अपनी नाराजगी पहुंचाई है. 

इस घटना की निंदा करते हुए आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज पिंगुआ ने कहा है कि, हम इस घटना की निंदा करते हैं. भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो इस लिए हमने मुख्यमंत्री तक अपनी बातें पहुंचाई हैं.

बता दें कि जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी ने जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास को चप्पल से मारने की कोशिश की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ.

 वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी IAS अफसर को चप्पल से मारने की कोशिश कर रही है. बसपा नेत्री ने जिला पंचायत सीईओ को मारने के लिए चप्पल उठाई है. इस अभ्रदता को लेकर अफसर ने थाने में शिकात दर्ज कराने की बात कही है.

इधर इस मामले में कांग्रेस समर्थित जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी ने आरोप लगाया है कि वे अपने क्षेत्र के कामकाज के सिलसिले में जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास के केबिन में पहुंची थी, इस उन्हें जातिगत रूप से प्रताड़ित किया गया.

 उन्हें जातिसूचक गाली दी गई. वहीं जिला पंचायत सीईओ का कहना है कि जिला पंचायत सदस्य के द्वारा उनके साथ न सिर्फ अभद्रता किया गया, बल्कि उन्हें मारने के लिए चप्पल उठा ली गई, जिसको लेकर वे थाने में FIR दर्ज करा रहे हैं. जिला पंचायत CEO रोहित व्यास ने कहा कि निर्माण कार्य स्वीकृति नहीं होने की बात को लेकर विवाद किया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें