news-details

संकल्प परियोजना अंतर्गत जिला स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन, 533 रिक्त पदों पर की जाएगी भर्ती, शैक्षणिक योग्यता 10 वीं उत्तीर्ण

भारत सरकार, संकल्प परियोजना अंतर्गत जिला स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन 30 दिसम्बर 2021 को प्रात:10.30 बजे से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायगढ़ में रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। जिसके तहत विभिन्न संस्थाओं में कुल 533 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्यताधारी इच्छुक आवेदक समस्त मूल प्रमाण-पत्रों के साथ उपस्थित होकर रोजगार मेला में शामिल हो सकते है।

रोजगार मेला में जिन पदों पर भर्ती की जाएगी, इनमें ऑनलाई टेलीकॉम, झांसी (मध्यप्रदेश)में टेली कॉलिंग के 5 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता 10 वीं उत्तीर्ण के साथ कम्प्यूटर ज्ञान का होना आवश्यक है। इसी तरह सुनील कुमार अग्रवाल, गोपाल भवन कोतरा रोड रायगढ़ में अकाउंट एवं ऑडिट के एक पद हेतु बीकॉम एवं एमकाम अनुुभवी को प्राथमिकता, होटल पुष्पक एवं कृष्णा बेकरी, मुख्य चिकित्सालय के सामने रायगढ़ में मैनेजर सुपरवाइजर के 4 पद योग्यता स्नातक टैली, कूक के 4 पद, रूम क्लीनिंग एवं रेस्टोरेंट वेटर में 6 पद, आईस सेफ, मैश सेफ, हेल्पर के 10 पद एवं ड्रायवर के 4 पद रिक्त है।

रेडिमेड मेंस वेयर शोरूम साहेब मेंस वेयर चुड़ी गोदाम के सामने एक सेल्समेन, मैचिंग पार्क रायगढ़ में कपड़े दुकान के लिए स्टाफ- 5 पद, अनुपम डायग्रोसिस, रायगढ़ में लैब टेक्नीशियन के 2, एक्स-रे टेक्नीशियन के 2, सीटी स्कैन टैक्नीशियन के 2 एवं टेली में काम के 2 पद रिक्त है जिसके संबंधित कोर्स एवं अनुभवी व्यक्तियों को प्राथमिकता दी जाएगी। गौरी गणपति कपड़ा दुकान रायगढ़ में कपड़ा गोदाम में काम करने के लिए 4 पद के लिए 4 वीं उत्तीर्ण, इलेक्ट्रीशियन के 4 पद हेतु इलेक्ट्रीशियन कोर्स एवं कम्प्यूटर हार्डवेयर में 4 पद के लिए नेटवर्किंग का अनुभव आवश्यक, नेशनल फाईंशियल सर्विसेस, शॉप नंबर 20-21 कृष्णा काम्पलेक्स में रायगढ़ में फील्ड कार्य पुरूष के लिए 15 पद, रिसेप्शनिष्ट महिला के लिए 5 पद जिसके लिए योग्यता 10 वीं एवं 12 वीं उत्तीर्ण, न्यू राजा मेडिकोज स्टेशन चौक रायगढ़ में सेल्समैन के एक एवं हेल्पर के एक, अलर्ट सिक्यूरिटी प्रा.लि.फल मार्केट के पास लालपुर रायगढ़ में सुरक्षा गार्ड के 220 पद, मार्केटिंग के 8 पद एवं कम्प्यूटर ऑपरेटर के 2 पद, शुभारती इंटरनेशनल मार्केटिंग श्री नगर रायपुर में सेल्समेन कम पंचायत टे्रनर के 60 पद-योग्यता 10 वीं से स्नातक, सेल्स आफिसर के 30 पद-योग्यता 12 वीं से स्नातक, सेल्स मैनेजर के 20 पद-योग्यता एमबीए में स्नातक एवं एचआर ऑफिसर में 5 पद के लिए एमबीए स्नातक, चैतन्य इंडिया फाइनेंस प्रा.लि.इंदिरा नगर टीकरापारा रायगढ़ में कस्टमर रिलेशनशिप एक्सक्यूटिव के लिए 20 पद योग्यता 12 वीं उत्तीर्ण, असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर के 20 पद एवं ब्रांच मैनेजर के 10 पदों के लिए भर्ती की जाएगी।




अन्य सम्बंधित खबरें