news-details

करीना कपूर ने शेयर की प्रेगनेंसी बुक, "तीसरे बच्चे" का किया अनाउंसमेंट

बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर यूं तो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, और आए दिन फोटोज के जरिए फैंस को अपनी डे टू डे लाइफ के बारे में बताती रहती हैं. चाहे फैमिली गेट- टुगेदर हो या फिर उनके टिम के हाथ का बना पास्ता. वो अपनी हर खुशी फैंस के साथ शेयर करती हैं. 

इस बार उन्होंने जो खुशी साझा की है उसे देखकर कई लोग दंग भी हैं. करीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हाथ में अल्ट्रासाउंड की कॉपी देखाती नजर आ रही हैं. साथ ही साथ करीना ने आज खास अंदाज में अपनी किताब (Pregnancy Book) बाइबिल की अनाउंसमेंट की है. इस किताब में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभव शेयर किए हैं. खास बात ये है कि करीना से इसे अपना तीसरा बच्चा बताया है.

करीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह किचन में खड़ी हैं और बेकिंग ट्रे से अपनी बुक निकालती हैं. करीना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये मेरी जर्नी है. मेरी दोनों और प्रेग्नेंसी और मेरी प्रेग्नेंसी बुक बाइबिल. कुछ अच्छे दिन थे तो कुछ बुरे. कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उतावली होती थी तो कुछ दिन बेड से उठना भी मुश्किल होता था. यह किताब मेरे दिल के बहुत पास है क्योंकि इसमें मैंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान फिजिकल और इमोशनल अनुभव के बारे में लिखा है.

बता दें कि ने इस साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. शुरू में कुछ दिनों तक तो करीना और सैफ ने दूसरे बेटे को सभी की नजरों से छिपा कर रखा, लेकिन फिर उन्होंने अपने फैन्स को उसकी झलक दिखाई. जिसके बाद से अभी तक फैन्स छोटे नवाब का नाम जानना चाह रहे थे, फैन्स का ये इंतजार भी खत्म हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और सैफ, छोटे बेटे के नाम पर काफी विचार कर रहे हैं. अभी जो नाम सामने आया है उसके हिसाब से दोनों ने फिलहाल के लिए बेटा का नाम जेह रखा गया है.

जेह के अलावा भी एक नाम और सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सैफ अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं. वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं. अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है इसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.




अन्य सम्बंधित खबरें