news-details

शादी का झांसा देकर कई बार किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र के एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया और बाद में शादी करने से मना कर दिया. युवती ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल 4 जनवरी को युवती ने थाना कुनकुरी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका वर्ष 2019 में सुनील राम निवासी चरईडांड़ से परिचय हुआ. सुनील राम ने युवती को प्यार करता हूं और शादी करूंगा कहकर अलग-अलग दिनों में दुष्कर्म किया. पीड़िता के द्वारा शादी करने बोलने पर आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया. पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना कुनकुरी में आरोपी सुनील राम के विरूद्ध धारा 376 (2)(एन) भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

गिरफ्तारी

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी की लगातार पता-तलाश दौरान घेराबंदी कर आरोपी सुनील राम को अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया गया। आरोपी सुनील राम उम्र 22 वर्ष निवासी चरईडांड़ थाना कुनकुरी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से दिनांक 05.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी कुनकुरी उप निरीक्षक भास्कर शर्मा, स.उ.नि बैजंती किण्डो, आर. विनोद तिर्की की महत्वपूर्ण भूमिका रही।




अन्य सम्बंधित खबरें