news-details

1 वर्षों तक करता रहा शारीरिक शोषण, आरोपी भेजा गया जेल

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. प्रार्थिया ने दिनांक 16 दिसम्बर 2021 को थाना पत्थलगांव में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 16 दिसम्बर 2019 को उसका पूर्व परिचित पियुस कुजूर इसके घर में आकर तुझे पसंद करता हूं, शादी करूंगा कहकर प्रार्थिया के साथ दुष्कर्म किया तथा घटना की बात किसी को बताने पर मारने-पीटने की धमकी दिया इस कारण प्रार्थिया घटना की बात किसी को नहीं बताई.

आरोपी पियुस कुजूर द्वारा मौका पाकर दिनांक 16.12.2019 से 28.11.2021 तक अनेकों बार प्रार्थिया के साथ दुष्कर्म किया, जिससे प्रार्थिया गर्भवती हो गई. प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में आरोपी पियुस कुजूर के विरूद्ध धारा 376, 493 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना पत्थलगांव द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी पियुस कुजूर को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। मामले में आरोपी पियुस कुजूर उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम सुरेशपुर ठेलूपारा को 6 जनवरी 2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया.

प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी निरीक्षक एन.एल.राठिया, प्र.आर. वेंकट रमन पाटले, आर. कमलेष्वर वर्मा, आर. 161 धनसाय राम, आर. 169 पवन पैंकरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।




अन्य सम्बंधित खबरें