news-details

रायगढ़: कुल्हाड़ी मारकर ठेकेदार को उतारा मौत के घाट , जांच में जुटी पुलिस

जिले के खरसिया विधान सभा के अंतर्गत आने वाले ग्राम बानी पाथर में बीती रात ठेकेदारराजेश अग्रवाल को गांव के ही कुछ लोगों ने कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने करते हुए बताया कि हत्या की यह वारदात देर रात हुई है। 

ग्राम बानीपाथर में स्थित उसके क्रेशर में शव मिलने की जानकारी पुलिस को मिली, उनका कहना था कि यह हत्या जमीन विवाद के चलते हुई है जिसकी जांच की जा रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया के ग्राम बानीनाथर में हुए जघन्य हत्या की वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा के द्वारा खरसिया पुलिस को एसडीओपी के नेतृत्व में मौके पर भेजा गया है। जहां से अन्य तथ्य सामने आने पर यह पता चलेगा कि आखिरकार किस बात को लेकर राजेश अग्रवाल को हत्यारों ने मौत के घाट उतारा है। 

प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि मृतक के साथ हत्यारों का जमीन संबंधी विवाद चला आ रहा था। एक अन्य जानकारी के मुताबिक अनुसार खरसिया का रहने वाला राजेश अग्रवाल प्रतिष्ठित ठेकेदार था जो विभिन्न सरकारी विभागों में कई सालों से ठेकेदारी का काम करते आ रहा था। पुलिस आगे की कार्रवाई कर जांच में गई है.




अन्य सम्बंधित खबरें