news-details

सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर केजीएफ चैप्टर 2 का नया पोस्टर हुआ जारी

साउथ सुपरस्टार यश का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर अभिनेता की आगामी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने फिल्म से अभिनेता का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के जरिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी साफ कर दी है। फिल्म 14 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में आएगी। 'केजीएफ चैप्टर 1 ' की सफलता के बाद फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2 ' का दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार है।

केजीएफ चैप्टर 2 में यश के किरदार का नाम रॉकी होगा ,जबकि संजय दत्त फिल्म में विलेन की भूमिका में अधीरा का किरदार निभाएंगे। जबकि रवीना टंडन रमिका सेन की भूमिका में होगी। वहीं फिल्म में इन सब के अलावा श्रीनिधी शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और राव रमेश भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर वन का दूसरा भाग है।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म यह फिल्म हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषा में इसी साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी। लंबे समय से चर्चा में बनी हुई यह फिल्म पिछले साल ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण पिछले साल थियेटर्स बंद होने के चलते मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी थी। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड और खुश हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें