news-details

कलेक्टर ने जारी किया आदेश…इन 2 जिलों में स्कूल एक हफ्ते के लिए रहेंगी बंद

बलौदाबाजार/ मुंगेली. प्रदेश में कोरोना बेकाबू हो चुका है. कोरोना के मामले हर रोज बढ़ते ही जा रहे हैं. बढ़ते मामलों को देखते हुए बलौदाबाजर और मुंगेली जिले में एक सप्ताह के लिए स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है. दोनों जिले के कलेक्टर ने स्कूल बंद करने के आदेश जारी किया है.

बता दें कि बलौदाबाजार जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहा है. बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने जिले की सभी प्राइमरी और मिडिल स्कूलों को 13 जनवरी से 19 जनवरी तक बंद करने का आदेश जारी किया है.

उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी को बंद के आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत करने कहा है. जिला प्रशासन द्वारा एक सप्ताह में स्थिति की पुनः समीक्षा की जाएगी और प्रतिबंध अवधि को आगे बढ़ाया जाए या न बढ़ाया जाए इस पर निर्णय लिया जाएगा.

मुंगेली विकासखंड में भी कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सभी शासकीय और अशासकीय स्कूल बंद करने का आदेश कलेक्टर ने जारी किया है. जिले में एक हफ्ते स्कूल बंद रहेंगे. इस दौरान बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन के माध्यम से होगी. जिले के लोरमी और पथरिया विकासखंड के स्कूल खुले रहेंगे.




अन्य सम्बंधित खबरें