news-details

जशपुरनगर : 14 जनवरी को टीकाकरण महाअभियान

15 से 18 आयु के विद्यार्थियों के लिए कोविड वैक्सिनेशन महाभियान का होगा आयोजन समस्त शासकीय, अशासकीय, अनुदान प्राप्त हाई एवं हायर सेकण्डरी विद्यालयों में टीकाकरण किया जाएगा

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल के निर्देशन में शिक्षा विभाग और स्वास्थ्य विभाग के द्वारा 15 से 18 आयु वर्ष के छात्रों के लिए कोविड टीकाकरण करने हेतु आगामी 14 जनवरी 2022 दिन शुक्रवार को कोविड टीकाकरण महाभियान का आयोजन जिले के समस्त शासकीय, अशासकीय, अनुदान प्राप्त हाई एवं हायर सेकण्डरी विद्यालयों में किया जाना है।

जिला शिक्षा अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि समस्त प्राचार्य 14 जनवरी 2022 को सुबह 10 बजे से अपने समस्त कार्यालयीन स्टाफ के साथ उपस्थित होकर कोविड नियमों (सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क इंफ्रारेड ताप रोधी, सेनेटाइजर स्प्रे का छिडकाव) का पालन करते हुए अपने विद्यालय के टीकाकरण से वंचित विद्यार्थियों का शत-प्रतिशत टीकाकरण कराना सुनिचित करेंगे। उन्होंने कहा कि टीकाकरण से वंचित विद्यार्थियों को उपस्थित कराने की जिम्मेदारी संस्था प्रमुख की होगी, इस कार्य में किसी प्रकार की कोताही होने पर संबंधित संस्था प्रमुख पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जावेगी। इस कार्य को सर्वाेच्च प्राथमिकता देकर संपादित करने हेतु निर्देशित किया गया है।




क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड