news-details

मिस उत्तर प्रदेश रह चुकी एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने राजनीति की इस पार्टी का थामा हाथ, चुनावी माहौल में इस पार्टी का दमदार कदम

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वुमन अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित अर्चना गौतम को कांग्रेस पार्टी ने सदस्यता ग्रहण कराई है. अर्चना गौतम फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल भी हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2015 में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ फिल्म से डेब्यू किया. अर्चना गौतम ने ‘हसीना पार्कर’ और ‘बरोटा कंपनी’ जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग के जलवे दिखाए. वो ‘जंक्शन वाराणसी’ फिल्म में छोटे और दमदार रोल के लिए सुर्खियां बटोरी चुकी हैं.

1 सितंबर 1995 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में पैदा हुईं अर्चना गौतम ने मॉडलिंग और एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए मुंबई शिफ्ट किया और अभी वहीं रहती हैं. उन्होंने कई ब्यूटी कंपीटिशन भी जीते हैं. साल 2014 में अर्चना गौतम ने मिस उत्तर प्रदेश का खिताब जीता था. इसके बाद अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया, मिस कुओमो इंडिया, मिस टैलेंज जैसी प्रतियोगिताओं का ताज अपने सिर किया.


सूत्रों से पता चला है कि अर्चना गौतम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करेंगी. एक्ट्रेस और मॉडल अर्चना गौतम को अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश चुनाव में पार्टी टिकट दे सकती है. इस पर औपचारिक ऐलान होना बाकी है.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड