news-details

शराबी पति ने पैसा देने से इनकार करने पर पत्नी को किया आग के हवाले, आरोपी पति मौके से फरार

रायपुर: एक शराबी पति ने अपने पत्नी को जिंदा जला दिया. पत्नी द्वारा शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने इंसानियत ताक पर रख दिया. बताया जा रहा है कि कई दिनों से शराब पीने को ज्यादा पैसा का डिमांड करके पत्नी को मार पीट कर रहा था. इस बात की वजह से दोनो के बीच विवाद गंभीर होता गया तो आरोपी पति ने घर पर रखे किरोसीन तेल को पत्नी पर डाल कर आग के हवाले कर दिया. यह घटना शनिवार सुबह की है और दोनो फिरदा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के निवासी हैं.

पड़ोस में रहने वाले विकास नाम के एक लड़के ने जल्द ही दूसरे कपड़े ओढ़ कर महिला की जान बचाई. बाद में विकास ने ही एंबुलेंस और पुलिस दोनो को कॉल किया. विकाश का कहना है कि बीते दिन ये दोनो पति पत्नी के बीच इस तरह विवाद होता रहता था. इस बार आरोपी पति ने जान से मारने की कोशिश की. आरोपी पति अभी तक फरार है. पुलिस की तलाश जारी है.

दूसरों के घर में पत्नी को करवाता था काम

 पति इतना बड़ा शराबी था कि अपनी पत्नी को दूसरों के घरों काम करवा कर अपने शराब के पैसा का खर्च उठता था. कुंती सुरेंद्र की दूसरी पत्नी है. पति सुरेंद्र सेन अपने मोहौले के लोगों के सामने ही अपने पत्नी कुंती को पीटता था. पत्नी कुंती लोगों के घरों में बर्तन धोने का काम करती थी और वो जब शराब पीने को पैसा देने से इंकार कर दी तो पहले सुरेंद ने उसे बहुत पीटा. पत्नी के रोने चिल्लाने की आवाज बाहर लोगों तक पहुँची. लोग घर तक पहुँचे तब तक आरोपी पति ने पत्नी को आग के हवाले कर दिया था और लोगों को देख कर सुरेंद्र घटना स्थल से फरार हो गया. बुरी हालत में महिला को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें