news-details

प्रेमी ने प्रेमिका से परेशान होकर की थी हत्या...पुलिस ने किया खुलासा

रायगढ़ बिलासपुर मार्ग के चारभाटा में मिली महिला की अर्धनग्न लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। आरोपी अपनी प्रेमिका के द्वारा शादी के दबाव से परेशान था और इसी के चलते उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार की है। भूपदेव से पांच किलों मीटर दूर नेशनल हाइवे रोड चारभांठा ग्राम के खेत मे महिला की लाश अर्धनग्न हालात में मिली थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अभिषेक मीना, एडिशनल एसपी लखन पटले मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया। मृतक महिला के गले पर गहरे जख्म के निशान थे, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को हत्या से जोड़कर इसकी जांच शुरू की।

एसपी अभिषेक मीना के निर्देश पर एडिशनल एसपी लखन पटले के नेतृत्व में भूपदेव पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की। इस दौरान महिला की पहचान बसंती भरा सागर पति अनूप भरा सागर 38 वर्ष निवासी झारसुगुड़ा बेलपहाड़ ग्रामगुमाडेरा के रूप में की गई। महिला के पति की मौत हो चुकी थी और महिला अकेले रहती थी। 

गुरुवार को महिला झारसुगुड़ा से ट्रेन के माध्यम से रायगढ़ इलाज कराने के लिए आई हुई थी। इस दौरान महिला अपने परिचित युवक के साथ थी। इस जानकारी के बाद पुलिस ने महिला के मित्र फत्ते पटेल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। 

कढ़ाई से पूछताछ में आरोपी ने महिला की हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस को आरोपी ने बताया कि, महिला के साथ उसका प्रेम संबंध था और दोनों साथ में ही काम करते थे। महिला बार बार उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। 

साथ ही शादी नहीं करने पर उसे फसाने की धमकी दे रही थी। गुरुवार को महिला उपचार कराने के लिए रायगढ़ आई थी। यहाँ पर दोनों मिले और शराब की बोतल खरीदकर ग्राम चारभांठा के खेत में पीने के लिए बैठे। यहाँ पर दोनों ने जमकर शराब पी। 

इसके बाद महिला के फिर से शादी करने की बात को लेकर उससे विवाद करने लगी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, फत्ते पटेल ने चाकू से महिला के गले को रेत दिया। हत्या करने के बाद महिला की पहचान छुपाने के लिए उसके सारे कपड़े निकाल कर शव को वहीं छोड़ दिया था।

वहीँ इस मामले में एडिशनल एसपी लखन पटले ने एनपीजी को बताया कि, आरोपी बहुत ही शातिर है। महिला की पहचान छुपाने के लिए उसके सारे कपड़े हटा दिया था। पुलिस ने महिला की पहचान ट्रेन टिकट और उसके गोदना के जरिये से की। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ़ हत्या के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें