news-details

पत्नी के साथ दोस्त का था अवैध संबंध, पति ने ले जान

जिले के धरसीवां थाना इलाके के मोहदा गांव में हुए युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मृतक का दोस्त ने ही अवैध संबंध में चलते युवक को मौत के घाट उतार दिया था। युवक ने प्लानिंग के तहत पहले युवक को जमकर शराब पिलाई फिर गला दबाकर हत्या कर दिया। धरसीवां थाना पुलिस युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि युवक का शव मोहंदा खार इलाके में सड़क किनारे सुबह मिला था। आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त लुधियाना के अलोल निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई है। मनोज की नाक और मुंह से खून बह रहा था। शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।.




पुलिस को पता चला कि मनोज को आखिरी बार उसी के साथ कंपनी में काम करने वाले मुंगेली हाल पता उरला निवासी दुलेश्वर पात्रे उर्फ राजा के साथ देखा गया था। इस पर पुलिस ने राजा को हिरासत में ले लिया। पहले तो पूछताछ के दौरान वह बयान बदलता रहा, लेकिन सख्ती दिखाने पर मनोज की हत्या कर उसका शव फेंकने की बात स्वीकार कर ली।

पूछताछ में आरोपी दुलेश्वर पात्रे ने बताया कि मनोज का उसके घर आना-जाना था। इस बीच उसे पता चला कि पत्नी का मनोज से अवैध संबंध हो गया है। इस पर 13 जनवरी की शाम मनोज को बाइक से लेकन कुर्रा स्थित शराब दुकान में पहुंचा। वहां से शराब खरीदकर दोनों ने खूब पीया। जब मनोज नशे में धुत हो गया तो उसे मोहंदा खार लेकर आया और नाली में पटक दिया। उस पर कूद-कूद कर अधमरा किया, फिर गमछे से गला घोंट दिया।




अन्य सम्बंधित खबरें