news-details

अकेला महसूस होता है: श्रुति पाठक और '83' के अभिनेता साहिल खट्टर के ब्रेकअप के बाद क्या कहे खट्टर...

Youtuber अभिनेता साहिल खट्टर, जिन्होंने हाल ही में रणवीर सिंह-स्टारर 83 के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, कथित तौर पर लोकप्रिय पार्श्व गायिका श्रुति पाठक के साथ रिश्ते में थे. बाद वाले को 'मर जवान' (फैशन), 'तुझे भुला दिया' (अंजना अंजानी) और 'शुंभारंभ' (काई पो चे) जैसे गानों के लिए जाना जाता है.

फिल्म '83' के अभिनेता साहिल खट्टर ने सिंगर श्रुति पाठक के साथ ब्रेकअप होने के बाद कहा है, "पेशेवर रूप से...मैं इतना व्यस्त हो गया हूं कि मेरी निजी जिंदगी ने पीछे की सीट ले ली है... मुझे खालीपन महसूस होता है." साहिल ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि एक साथी होना चाहिए... जो उदास होने पर कम-से-कम मुझे कंधा दे."

ये हम सब जानते हैं की कबीर खान की "83" ने लंबे इंतजार के बाद बड़े पर्दे पर दस्तक दी और फिल्म को दर्शकों से प्रशंसा के अलावा कुछ नहीं मिला. 1983 में विश्व कप में जीत तक की घटनाओं, जैसा कि कलाकारों और चालक दल द्वारा बताया गया है, दर्शकों को उदासीन और अश्रुपूर्ण बना दिया है. फिल्म में रणवीर सिंह, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ​​साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल और कई अन्य कलाकारों की टुकड़ी है.

साहिल ने टैब्लॉइड से कहा, "उस अध्याय के बारे में बात नहीं करते हैं. मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा कि यह किस तरह का जुड़ाव था, वहां क्या हो रहा है, या यह कहां जाएगा. सिंगल होने के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "मेरा कोई निजी जीवन नहीं है, और दुख की बात है कि मुझे यहां तक ​​कि परवाह नहीं है.




अन्य सम्बंधित खबरें