news-details

मोटरसाइकिल को लेकर एक दोस्त ने दोस्त दूसरे को उतारा मौत के घाट

जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत चोटिगुड़ा में नशे की हालत में हुए मामूली विवाद की वजह से आदतन शराबी युवक संजय मिश्रा पिता त्रिलोकीनाथ मिश्रा उम्र लगभग 28 वर्ष ने अपने ही सांथी कि नृशंस हत्या कर दी है।

 ग्रामीणों के बताए अनुसार चोटीगुडा़ का निवासी उमेश राठिया और संजय मिश्रा में मोटरसाइकिल लाने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी ! घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुँच गई। 

पुलिस के मुताबिक उमेश राठिया पिता गंगा राम राठिया उम्र 24 वर्ष को हत्यारे संजय मिश्रा ने गांव के बीच चौक में ही वुवाद कर नाभि में धारदार हथियार बिधना घोंपकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हत्या की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अमित सिंह टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुँच कर भागने की फिराक में रहे हत्या के आरोपी संजय मिश्रा को मौके से ही गिरफ्तार कर थाना ले आया गया। यहां उससे पूछताछ जारी है।

घटना को लेकर उप पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि दो परिचित युवक पहले आपस मे मिलकर शराब पिए फिर के नशे में दोनों युवकों के बीच मोटरसाइकल को लेकर कोई विवाद हो गया। जिसके बाद हत्यारे संजय मिश्रा ने अपने ही साथी उमेश राठिया के ऊपर बिधना से तबाड़ तोड़ वार कर दिया जिससे मृतक़ की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने हत्यारे को पकड़ लिया है उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक उमेश की 2 पत्नी है जिसमे छोटी पत्नी 7 माह से गर्भवती है। उसके 2 पत्नियों से 3 बच्चे है ।




अन्य सम्बंधित खबरें