news-details

10 बजे शासकीय कार्यालय नही खुलने पर की जाएगी कार्रवाई

राज्य शासन के निर्देश पर 3 फरवरी को सुबह 10 बजे से जिले के सभी शासकीय कार्यालयों में कामकाज प्रारंभ हो गया। सँयुक्त जिला कार्यालय में 10 बजे प्रार्थना के साथ कामकाज की शुरुआत हुई। इसके साथ ही कलेक्टर डोमन सिंह ने आज 10 बजकर 15 मिनट में समस्त जिला अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने कहा कि सभी जिला अधिकारी गण सुनिश्चित करेंगे कि अपना अपना विभाग कार्यालय सुबह 10 बजे खुल जाना चाहिए एवं सभी स्टॉफ एक साथ प्रार्थना कर कामकाज करेंगे। कार्यालयों में आने वाले आवेदकों एवं अन्य व्यक्तियों को किसी भी तरह से परेशानी नही होने चाहिए। 10 बजे कार्यालय नही खुलने पर संबंधित जिला अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार के 3 साल पूरे होने पर जिले की विकास संबधित पुस्तक न्याय के छत्तीसगढ़ मॉडल की तैयारी के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राज्य शासन की फ्लैगशिप योजनाओं को आम जनता तक पहुँचाना हम सब का प्रमुख लक्ष्य है। बैठक के दौरान आने वाले दिनों में
करने वाले महत्वपूर्ण कार्यो के बारे में भी विस्तृत चर्चा की गयी है। बैठक में सँयुक्त कलेक्टर योगिता देवांगन, बजरंग दुबे समेत सभी डिप्टी कलेक्टर एवं सभी विभागों के जिला अधिकारी गण उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें