news-details

रायगढ़ का मामला .... बाप ने मांगी शराब तो बेटे ने उतारा मौत के घाट ,लकड़ी से छाती-पैर पर किया वार

 रायगढ़ में एक बेटे ने अपनी ही बाप की हत्या कर दी। उसने अपने पिता को इसलिए मार दिया क्यों कि बुजुर्ग ने उससे पीने के लिए शराब मांगी थी। जिसके बाद बेटे ने कह दिया की मैं शराब नहीं दूंगा। फिर झगड़ा हो गया। इसके बाद आरोपी युवक ने अपने पिता को लकड़ी से पीट-पीटकर मार दिया। मामला कापू थाना क्षेत्र का है।

पखनाकोट गंजहापारा निवासी मुन्ना किस्पोट्टा(41) शराब पीने का आदी है। शनिवार शाम को भी वह शराब लेकर घर आया था और घर पर ही शराब पी रहा था। ये देखकर उसके पिता शनिराम किस्पोट्टा(65) ने कह दिया किया मुझे भी शराब पीनी है।

ये सुनते ही मुन्ना ने शराब देने से इनकार कर दिया। कहने लगा कि मैं तो शराब नहीं दूंगा। बेटे के मना करने के बाद बुजुर्ग को गुस्सा आ गया और उसने लकड़ी( खाट की पटिया) उठाया। फिर उसी लकड़ी से मुन्ना पर हमला कर दिया।

हमला करने के बाद पहले तो युवक ने उसे रोका। मगर वह जब नहीं माना तो मुन्ना ने उससे लकड़ी छीन ली और उसके छाती और पेट में कई बार मारा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त घर में उसकी बहन जयमनी किस्पोट्टा भी घर पर थी। लेकिन भाई के डर से वह तुरंत कुछ नहीं कर सकी।

वहीं घटना के अगले दिन जयमनी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी। तब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी सोमवार को दी है।




अन्य सम्बंधित खबरें