news-details

भारी मात्रा में नशीली सिरप के साथ युवक गिरफ्तार

बिलासपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक आरोपी के कब्जे से 168 नग सिरप जिसकी कीमत 27000 जप्त किया है.

बिलासपुर जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा पूर्व में मीटिंग लेकर नशे के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे. इसी तारतम्य सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति इमलीपारा रोड में एक बैग में संदिग्ध सामग्री रखकर बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है की सूचना तत्काल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) उमेश कश्यप,नगर पुलिस अधीक्षक (सिविल लाइन) मंजू लता बाज को दी गई जिस पर अधिकारियों द्वारा तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश प्राप्त हुए जिस पर तत्काल थाना से एक टीम मौके के लिए रवाना किया गया

मौके पर इमलीपारा रोड में एक व्यक्ति को एक नीले रंग के बैग के साथ पकड़ा गया नाम पता पूछने पर अपना नाम नीरज वस्त्रकार कंस्ट्रक्शन कॉलोनी तारबाहर का रहना बताया उसके पास रखे बैग को चेक करने पर बैग में 168 नग कोडीन युक्त प्रतिबंधित कफ सिरप मिला ।पूछताछ करने पर बिक्री हेतु ग्राहक की तलाश करना बताया । आरोपी के विरुद्ध NDPS ACT के तहत कारवाही किया गया आरोपी के कब्जे से 168 नग प्रतिबंधित सिरप कीमती ₹27000 को विधिवत जप्त किया गया तथा आरोपी को गिरफ्तार किया गया। अवैध नशे के विरुद्ध सिविल लाइन पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है।

आरोपी नीरज वस्त्रकर पिता रामकुमार वस्त्रकार उम्र 25 वर्ष कंस्ट्रक्शन कॉलोनी तार बहार का निवासी है.




अन्य सम्बंधित खबरें