news-details

कड़ेनार में पहली बार कोई विधायक को अपने बीच पाकर ग्रामीणों ने उत्साह से ही बाजे गाजे के साथ स्वागत किया

छत्तीसगढ़ हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष व नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप ने अपने दो दिवसीय नारायणपुर दौरे पर रहे। और कोंडागांव जिला के अंतर्गत आने वाला अति संवेदनशील और जिला के अंतिम छोर धुर नक्सल प्रभावित इलाके के ग्राम कड़ेनार में पहुंच कर गोंडवाना समाज भवन का भूमिपूजन किया। और ग्रामीणों से रूबरू हुए और उनकी समस्याओं का तत्काल निराकरण कर उन्हें राहत पंहुचाने का आश्वासन दिया। खास बात ये है की पहली बार कोई विधायक इस क्षेत्र में पहुंचा हैं। पहली बार विधायक को अपने बीच पाकर ग्रामीणों ने उत्साह से ही बाजे गाजे के साथ विधायक का स्वागत किया।साथ ही विधायक ने ग्रामीणों की मांग सुना और तत्काल नवीन पंचायत भवन,नवीन आंगन बाड़ी केंद्र,नवीन प्राथमिक विद्यालय भवन देने का घोषण किया।

विधायक ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में कितना भी संवेदनशील क्षेत्र हो लेकिन मै वहा तक जरूर जाऊंगा और लोगो से मिला उनकी समस्या को दूर करूंगा और विकास कार्य उन तक पहुचाऊंगा जिससे जनता को सरकार की सारी योजनाओ का लाभ ले सके।

साथ ही प्रदेश महा मंत्री रजनू नेताम ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि गोंडवाना समाज के लोगो ने विधायक से जो मांग किया था उसे विधायक जी ने तत्काल पूरा किया और आज आप लोगो के बीच पहुंच कर समाज भवन का भूमिपाजन किए और मैं विधायक जी को धन्यवाद देता हूं की समाज के लोगों ने जो भी मांग किया था उसे आपने तत्काल पूरा किया और लगातार क्षेत्र के विकाश के लिए काम कर रहे हैं जिससे क्षेत्र काफी तरीके कर रही हैं।

इस दौरान जिला अध्यक्ष देवनाथ उसेंडी, सांसद प्रतिनिधि अजय देशमुख,पीसीसी सदस्य राजेश दीवान, ब्लॉक अध्यक्ष रवि देवांगन, जनपद अध्यक्ष पंडी राम वड्डे, गोडवाना समाज अध्यक्ष रामसाय ,शंकर वट्टी सरपंच कडेनार शहर अध्यक्ष रवि देवांगन,संजय राय, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव बोधन देवांगन,सुखराम उसेण्डी,लालू राम कोर्राम, लहर सिंह,वरुण सेठिया, अनूप मंडावी,गंगा राम कोर्राम, रति राम नाग,हरि मंडावी, बलि सोढ़ी सरपंच व समस्त कांग्रेस के पदाधिकारी कार्यकर्ता पटेल पंच मांझी व पूरे समाज के सदस्य गढ़ उपस्थित रहे.




अन्य सम्बंधित खबरें