news-details

जीपीएम जिले में सर्व धर्म ध्वज सम्मान यात्रा - हमर पुरखा हमर देवता

गौरेला पेंड्रा मरवाही के ग्राम रूमगा के चौरा में लाल सिंह के साथ डा गम्भीर सिंह ने विधिवत बूढ़ादेव की पूजा कर गोंडवाना समाज के साथियों के साथ बूढ़ादेव मन्दिर शिवघाट भाड़ी कोटमी पहुंचे जहां दिलीप यादव,तापस शर्मा,रविन्द्र पाण्डेय, केशव पाण्डेय, दीपक शर्मा, बाबा सहित युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सर्वधर्म ध्वज सम्मान यात्रा प्रारंभ किया जिसमें भगवाधारी और पीताम्बर गमछा डाले लोगो ने जय सेवा,जय बूढ़ादेव,जय महादेव, जय श्री राम के जयकारों की कर्णप्रिय ध्वनि से वातवरण शुद्ध हुआ।

लगभग 80 मोटर सायकिल में लगे गोंडवाना और भगवा झंडे ने लोगो को आकर्षित किया तो वहीं विस्मृत भी हो रहे थे। ग्राम कोटमी से देवरी होते हुए अमरु पहुँचे जहाँ छोटेलाल सोनी और अयोध्या यादव के साथ आसपास के युवा मोर्चा के साथियों ने अपना समर्थन दिया । छोटेलाल के नेतृत्व यह रैली पडरिया गाँव भ्रमण करते हुए घाघरा - आमाडाँड़ से बसन्तपुर पहुँची।

कार्यकर्ताओ का जोश देखते ही बन रहा था रामलला हम आएंगे धर्म ध्वज फहराएंगे एक ही नारा एक ही नाम जय श्री राम जय श्री राम के जयकारों ने नवीन ऊर्जा का संचार कर दिया। वरिष्ठ भाजपा नेता आदर्श नायक और कामता महराज और भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष सन्दीप(मंजू)जायसवाल के साथ कई साथियो ने स्वागत किया सोनमुडा पहुंचकर सभी साथियों ने परिसर की स्वच्छता में श्रमदान किया कार्यक्रम के समापन पर सभी ने इस कार्यक्रम को अद्भुत बताया एवं समाज की एकता के लिए तथा धर्मांतरण रोकने के लिए इस तरह के आयोजन कारगर होंगे।




अन्य सम्बंधित खबरें