news-details

राज्यमंत्री दर्जा व परियोजना सलाहकार मंडल अध्यक्ष बनने पश्चात मरवाही विधायक का कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अतिशबाजी के साथ स्वागत

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही: आज मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव के उत्त्तरप्रदेस में चुनाव के प्रचार प्रसार उपरांत राज्य मंत्री के दर्जा मिलने के बाद आज प्रथम मरवाही आगमन पर मरवाही कांग्रेस कार्यालय में जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

आज जैसे ही विधायक डॉ केके ध्रुव का आगमन मरवाही में हुआ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं सहित अतिशबाजी व बेंड बाजे के साथ उनका स्वागत किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने उपस्थित कार्यकर्ताओ की ओर से उन्हें शुभकानाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि आशा है कि अब जिले में विकास की गति को और रफ्तार मिलेगी। इस अवसर पर विधायक डॉ केके ध्रुव ने कहा कि वे मरवाही क्षेत्र के विकास के लिए दिन रात एक कर देंगे।

उन्होंने कहा कि मैं सभी कार्यकर्ताओं के साथ कदम से कदम मिलाकर चलूंगा और क्षेत्र के विकास के लिए सैदेव तत्तपर रहूंगा।उन्होंने राज्य मंत्री का दर्जा देने व परियोजना सलाहकार मंडल का अध्यक्ष बनाने के लिए मुख्यमंत्री सहित आला नेताओ का भी धन्यवाद किया।उन्होंने अपने स्वागत के लिए सभी कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं का धन्यावद भी किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता,नारायण शर्मा,राकेश मसीह,अजय राय,डॉ नरेंद्र राय,प्रताप सिंह, अर्चना पोर्ते,वीरेंद्र बघेल,बेचू अहिरेश,राजेन्द्र ताम्रकर,हरीश राय,दया वाकरे,गजरूप सिंह,उत्तरीन प्रकाश,महेंद्र शुक्ला,त्रिलोक जायसवाल,नारायण श्रीवास,शुरेंद्र सिंह कवर,द्वारे केवट,रामसहाय केवट,महिला कांग्रेस नेत्री बूँदकुवार, कृष्णा पटेल,ओम्ब्ती पेन्द्रों,अनसुइया केवट सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे !




अन्य सम्बंधित खबरें