news-details

साढ़े 3 किलो गांजा के साथ बुजुर्ग गिरफ्तार

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 16.03.2022 को मुखबीर से पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कुनकुरी एवं थाना नारायणपुर को सूचना मिला कि ग्राम रजौटी निवासी शंकर राम यादव द्वारा भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा को अवैध रूप से विक्रय करने के उद्देष्य से अपने घर में छिपाकर रखा है। इस सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक जीवन जांगड़े द्वारा तत्काल हमराह स्टॉफ के आरोपी के निवास ग्राम रजौटी में दबिश देकर गवाहों के समक्ष रेड कार्यवाही करते हुये मादक पदार्थ गांजा 03 किलो 500 ग्राम कीमती लगभग 35 हजार रू. को जप्त किया गया.

पूछताछ में उक्त गांजा को विक्रय करने के उद्देष्य से अपने पास रखना बताया। मामले में आरोपी का कृत्य धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का पाये जाने से आरोपी शंकर राम यादव उम्र 60 वर्ष निवासी ग्राम रजौटी थाना नारायणपुर को दिनांक 16.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
आरोपी से अवैध मादक पदार्थ गांजा को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार करने में मनीष कुंवर पुलिस अनु.अधिकारी कुनकुरी, आर. 180 अमित एक्का, आर. 59 नंदलाल यादव, आर. 424 रूद्रमणी यादव, आर. सुभाष खलखो का सराहनीय योगदान रहा।




अन्य सम्बंधित खबरें