news-details

तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे युवक को रौंदा, फिर अनियंत्रित होकर मकान में घुसी, दो की मौत

बिलासपुर। जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहाँ तेज रफ्तार कार का अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर मकान में जा घुसी। इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई और चालक समेत दो लोग घायल हो गए। दरअसल ब्रेक फेल होने से चालक ने कार को रॉन्ग साइड में घुसा दिया और पैदल चल रहे युवक को रौंद दिया। कार के सामने सीट पर बैठे युवक की मौत हो गई। वहीं, चालक समेत एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कोनी थाना क्षेत्र में हुआ है।


जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बृहस्पति बाजार के पास रहने वाले प्रेम ध्रुव पिता रामकृष्ण ध्रुव के घर में शादी होने वाली है। जिसके लिए वह अपने दोस्त तुषार यादव पिता रामकृष्ण यादव को लेकर कोनी क्षेत्र के ग्राम घुटकू में डीजे बजाने वाले युवक राहुल यादव के पास दोनों कार में सवार होकर बुकिंग कराने गए थे। सौदा तय होने के बाद वे राहुल यादव को साथ लेकर बिलासपुर अपने घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।


क्रेन की मदद से निकाली गई कार

इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। दरअसल, कार नाली से टकराने के बाद मकान में घुस गई थी। इसके चलते कार को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने क्रेन मंगाकर कार को बाहर निकलवाया और उसे जब्त कर थाने ले आई।




अन्य सम्बंधित खबरें