news-details

फर्जी आर्मी अफसर बन 50 महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध, दो का मर्डर किया, ऐसे हुआ गिरफ्तार

फर्जी आर्मी अफसर हत्या करने और फिर बनकर फरारी काट रहे बदमाश को जयपुर पुलिस ने भिवाड़ी के टपूकड़ा से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी 50 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुका है। उस पर कई मामले दर्ज हैं। जयपुर की डीसीपी रिचा तोमर ने बताया कि जयपुर के करगनी थाना इलाके में हत्या के आरोपी विक्रम उर्फ मिंटू उर्फ मिंटू को भिवाड़ी से गिरफ्तार किया है। इससे पहले उसे पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी गई। लेकिन शातिर होने के चलते वह पुलिस के पहुंचने के पहले ही मौके से फरार हो जाता था।

सोशल मीडिया पर करता था शिकार

फर्जी आर्मी अफसर पुलिस की पूछताछ के आगे टूट गया। फर्जी आर्मी अफसर बनकर लोगों को लूटने और महिलाओं से अवैध संबंध बनाने की पूरी दास्तान बयां की। उसने बताया कि वह सोशल मीडिया और डेटिंग एप्स के जरिए लड़कियों से मिलता था। इसके बाद वह उन्हें अपने जाल में फंसा लेता था। फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और उस जगह को छोड़कर फरार हो जाता था। आरोपी के मुताबिक वह अब तक 50 लड़कियों से शारीरिक संबंध बना चुका है। पहले भी एक लड़की की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर डालकर फरार हो गया था। मृतका जयपुर की रहने वाली थी और उसकी हत्या कर सबूत मिटाने के लिए ट्रेन की पटरी पर डाल दिया था। पुलिस अभी तक मर्डर का खुलासा भी नहीं कर पाई थी।

माशूका की हत्या कर हो गया था फरार

एडिशनल डीसीपी राम सिंह शेखावत ने बताया कि 23 फरवरी को आर्मी नगर (निवारू रोड) स्थित मकान में उत्तर प्रदेश निवासी रोशनी नाम की महिला की लाश बिस्तर पर पड़ी मिली थी। फरार आरोपी विक्रम कई महीनों से उसके साथ रिलेशनशिप में रह रहा था। एफएसएल की जांच में सामने आया कि रोशनी की हत्या गला घोंटकर हुई थी। आरोपी विक्रम ने बताया कि रोशनी से उसकी मुलाकात जयपुर के होटल में हुई थी। इस होटल में ठहरते वक्त उसने ऑटो ड्राइवर से लड़की की डिमांड की थी। इसके बाद ऑटो ड्राइवर ने ही रोशनी को बुलाया था। रोशनी व विक्रम ने एक साथ रात गुजारी थी। फिर दोनों की दोस्ती हुई और दोनों ने जीने-मरने की कसमें खाईं। इसके बाद दोनों हरदोई चले गए। वहां कुछ दिन रहने के बाद जयपुर में किराए पर कमरा ले लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि मृतका रोशनी सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई थी, लेकिन विक्रम उसे बार-बार सेक्स रैकेट छोड़ने के लिए बोल रहा था। जब वह नहीं मानी तो गुस्से में आकर विक्रम ने तकिए से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी।

ऐसे दिया था प्रेमिका के परिवार को झांसा

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रोशनी के पिता उत्तर प्रदेश में हत्या के आरोप में सजा काट रहे हैं। उसने रोशनी के घरवालों को बताया कि उसके उच्चाधिकारियों से बड़े संपर्क हैं। उसने खुद को आर्मी अफसर बताकर परिवार से जमानत के लिए नगदी व गहने लिए। इन्हें ले जाकर चंडीगढ़ में बेच दिया और वहां से मिली रकम हड़प ली। पुलिस जांच में सामने आया कि अलवर के सदर इलाके में आरोपी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया था। मामले में सभी आरोपी फरार चल रहे थे। विक्रम के मुताबिक उसने मुंबई, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश और चंडीगढ़ में अलग-अलग काम किया है।




अन्य सम्बंधित खबरें