news-details

महिला ने बेलन से की पति की हत्या

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में महिला ने अपनी पति की बेलन से हत्या कर दी. इसके बाद उसने पति के शव के पास बैठ कर रात गुजारी. मृतक छत्तीसगढ़ का निवासी था. मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला का पति शराब पीता था. वह आए दिन उससे शराब के नशे में मारपीट करता था. इससे तंग आकर महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया.

चंद्रपुर के इंडस्ट्रियल एस्टेट परिसर में रहने वाला मृतक अलकराम मनीराम राऊत शराबी था. इसी बात को लेकर पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था. शराब को लेकर चल रहे झगड़े में दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई. जिसमें शराब के नशे में धुत अलकराम जमीन पर गिर पड़ा. इस दौरान उसकी पत्नी सुरजाबाई ने बेलन से उसके सिर पर वार कर किया जिससे वह लहूलुहान हो गया और फिर उसकी जान चली गई.

घटना के बाद पत्नी सुरजाबाई ने इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं दी. वह रातभर पति के शव के पास बैठी रही. सुबह जब अपने नानी के यहां गई इनकी बेटी वापस आई तो पूरा मामला सामने आया.

जानकारी के मुताबिक मृतक अलकराम मनीराम राऊत की उम्र 45 साल थी. वह अपनी पत्नी सुरजाबाई के साथ चंद्रपुर में बंगाली कैंप के पास इंडस्ट्रियल एरिया में किराए के मकान में रह रहा था. वह छत्तीसगढ़ का रहने वाला था और रोजगार की तलाश में महाराष्ट्र के चंद्रपुर में आया था. वह पिछले कुछ सालों से मिस्त्री का काम कर रहा था.

अलकराम मनीराम राऊत शराब का आदी था. वह रोज खूब शराब पीता था. इससे पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. गुरुवार को उसकी बेटी चंद्रपुर में रहने वाली अपनी नानी के पास गई थी. उसी दिन दोपहर को दोनों में कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट हो गई. सुरजाबाई ने अपने पति अलकाराम को धक्का दिया और वो नीचे गिर गया फिर पत्नी ने बेलन से उसके सिर पर जोर से प्रहार किया जिससे उसका पति खून से लथपथ हो गया और फिर मौके पर ही उसकी मौत हो गई.




अन्य सम्बंधित खबरें