news-details

मासूम बच्ची को लेकर भाग रहा था बन्दर, हैरान हुए लोग

एक 3 साल की लड़की सड़क पर खेल रही थी, तभी एक बंदर ने उसे खींचने की कोशिश की. ये फुटेज अगर कोई देखे तो एकबारगी को लग सकता है कि बच्‍ची का अपहरण करने की कोशिश की गई हो.

तीन साल की मासूम लड़की को बंदर तब खींचकर ले जा रहा था, जब ये बच्‍ची अपने घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी. 19 अप्रैल को हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जहां बंदर आता है और पीछे से इस बच्‍ची खींचने की कोशिश करता है.

इसके बाद लियु नाम के शख्‍स ने देखा और इस बच्‍ची की जान बचाई. लियु के मुताबिक, बच्‍ची चिल्‍ला रही थी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंच गया.

हालांकि, लियु ने बच्‍ची को बचा तो लिया पर मासूम के चेहरे पर खरोंच आ गई. वहीं, बच्‍ची अभी भी डरी हुई है. वैसे बच्‍ची पूरी तरह ठीक है. ये मामला चीन (China) के चोंगक्यिांग (Chongquing) का है.

क्‍या है CCTV फुटेज में
जो CCTV फुटेज सामने आया है, उसके मुताबिक- 3 साल की मासूम लड़की अपने घर के बाहर सड़क पर अपने स्‍कूटर के साथ खेल रही थी. लेकिन तभी बंदर आया और बच्‍ची पर झपट्टा मार देता है. इसके बाद वह मासूम लड़की को खींचता है, लेकिन लियु नाम का शख्‍स आकर बच्‍ची को बचा लेता है.

बंदर की तलाश है जारी
NewsFlare की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि ये बंदर पास के ही पहाड़ से 40-50 फीट नीचे उतरकर आया था. पुलिस, वन विभाग, गांव की स्‍थानीय कमेटी इस जंगली बंदर की तलाश कर रही है.

बंदर का झुंड है मौजूद!
बीजिंग यूथ डेली से बात करते हुए चेंगकु काउंटी की सरकार ने बताया, 'हमें ऐसा लगता है कि पास के पहाड़ में बंदरों का एक झुंड मौजूद है, लेकिन इनकी संख्‍या कितनी है, ये जानकारी अभी स्‍पष्‍ट नहीं है. हम जंगली बंदरों को तलाशने की कोशिश कर रहे हैं ताकि ये लोगों को नुकसान न पहुंचा सके. हम आसपास के इलाकों में पेट्रोलिंग भी बढ़ाने पर जोर देंगे'.




अन्य सम्बंधित खबरें