news-details

CG : प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाया मिलने, देरी से पहुचने पर खुद को लगा ली आग

बिलासपुर। जिले मे प्रेमी के देर से पहुंचने पर नाराज प्रेमिका के खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। लड़की को गंभीर हालत में सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने बुलाया था। लेकिन वह देर से आया। प्रे मि के देर से आने से नारक लड़की ने ये कदम उठाया। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।


जानकारी के अनुसार, सीपत क्षेत्र में रहने वाली किशोरी 17 वर्षीय बीते शुक्रवार को अपने घर में अकेली थी। उसके माता-पिता रोजी मजदूरी करने गए थे। इस दौरान उसने अपने प्रेमी जितेंद्र जांगड़े को मिलने के लिए घर बुलाया। लेकिन लड़का किसी कारणवश देर से पहुंचा। इससे लड़की नाराज हो गई और उसने अपने कपड़ों पर केरोसीन डाल लिया। बताया जा रहा है कि वह लड़के का इंतज़ार कर रही थी। जैसी ही जितेंद्र उसके घर पहुंचा लड़की ने खुद को आग लगा ली।

इससे बाद लड़के ने किसी तरह आग बुझाया और आनन-फानन में लड़की को अकलतरा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया। वहां से अकलतरा पुलिस को अस्पताल से सूचना दी गई और बताया गया कि लड़की को उसके प्रेमी ने आग लगाकर मारने की कोशिश की है। इस आधार पर पुलिस ने शुन्य में मामला दर्ज कर डायरी सीपत थाने में भे दी।


वही जब पुलिस ने लड़की से बयान लिया तो लड़की ने बताया कि खुद से अपने ऊपर आग लगाई है। अब पुलिस इस मामले में कार्यपालक मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराएगी।




अन्य सम्बंधित खबरें