news-details

कोमाखान : रोड़ एवं पुल पुलिया निर्माण के लिये रखे 45-55 नग लोहे के सेंटिग प्लेट चोरी

कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम कुलिया में रोड़ एवं पुल पुलिया निर्माण के लिये रखे 45-55 नग लोहे के सेंटिग प्लेट चोरी जिसपर मामला दर्ज किया गया हैं।
इन्द्रजीत चन्द्राकर ने पुलिस को बताया कि उसका श्रीराम इन्फ्राटेक कुरूद द्वारा रोड़ एवं पुल पुलिया निर्माण का कार्य कोमाखान से कसेकेरा तक चल रहा है जिसमें पुल पुलिया बनाने हेतु पम्प एवं लोहे का सेंटिग प्लेट एवं अन्य समान पुलिया निर्माण स्थान कुलिया के पास रखा गया है उक्त स्थान में रखे गये समानो में से विगत 04-07 दिनो से अज्ञात ब्यक्तियों के द्वारा 45-55 नग लोहे का सेंटिग प्लेट कीमती लगभग 80,000/- रूपये को चोरी कर ले गये है ।

उसे शंका है कि चोरी गये स्थान के आस पास सतीश सिंदे एवं चमन यादव ग्राम कोमाखान को देर रात्रि में लगातर 4-7 दिनो से उसके स्टाफ सुपरवाईजर संतोष यादव, आपरेटर चितरंजन साहू और चौकीदार सुकरू निषाद, लालचंद द्वारा घुमते देखा गया है। आज रात्रि को भी उक्त दोनो ब्यक्ति को चोरी के आस पास देखा गया और आज रात्रि भी लोहे का प्लेट चोरी हुआ है उसे पूर्ण शंका है कि उक्त दोनो ब्यक्तियों के द्वारा उसके लोहे के सेंटिग प्लेट को चोरी कर ले गया है । मामले को शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 379-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें